logo-image

IPL 2022: इन खिलाड़ियों के करियर पर संकट! CSK से कटेगा पत्ता

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों की सीएसके स्क्वाड से अगले साल छुट्टी हो सकती है. आइए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में.

Updated on: 21 May 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) का यह सीजन चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए अच्छा नहीं रहा है. क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ (Play Off) से बाहर हो चुकी है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके के 10 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों की सीएसके स्क्वाड से अगले साल छुट्टी हो सकती है. आइए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में.  

1. ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo): आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में सीएसके की टीम मे  ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo)  के मेगा ऑक्शन में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. आईपीएल 2022 में सीएसके के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए.  ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 8.71 की इकोनॉमी से सिर्फ 16 विकेट ही लेने में सफल हुए हैं. वहीं, ड्वेन ब्रावो के बल्ले से सिर्फ 23 रन ही निकल पाया है. उम्मीद है कि आईपीएल के अगले सीजन में सीएसके स्क्वाड में ड्वेन ब्रावो भी शामि  नहीं हो पाएंगे.  

2. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉबिन उथप्पा को मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. आईपीएल (IPL) के इस सीजन के शुरुआती कुछ मुकाबलों में रॉबिन उथप्पा ने शानदार पारी खेली थी. लेकिन बाद में उनकी बल्लेबाजी नहीं चल पाई. आईपीएल 2022 में रॉबिन उथप्पा 12  मुकाबले खेले, इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 230 ही निकला. उम्मीद है कि आईपीएल के अगले सीजन में रॉबिन उथप्पा को सीएसके स्क्वाड में जगह न मिल पाए.   

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मोईन अली के पंच से टूटी Tata Punch Car, गैंडे खुश

3. क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मेगा ऑक्शन में क्रिस जॉर्डन को तीन करोड़ 60  लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. सीएसके की टीम क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) को जिस उम्मीद के साथ अपनी टीम में शामिल किया, क्रिस ज़ॉर्डन  (Chris Jordan) टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. आईपीएल 2022 (IPL 2022 में क्रिस जॉर्डन 4 मुकाबले खेले, इस दौरान जॉर्डन सिर्फ 2 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए.  वहीं 11 विकेट ही ले पाए. ऐसे में उम्मीद है कि क्रिस जॉर्डन भी अगले सीजन में सीएसके (CSK) स्क्वाड में शामिल नहीं हो पाएंगे.