News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

IPL 2022 : दो मैच हारने के बाद जडेजा की नई प्लानिंग, जीत के लिए दिया ये मंत्र

जडेजा (ravindra jadeja) ने मैच के बाद कहा, हमने शीर्ष छह और बीच के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा था.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 01 Apr 2022, 11:47:29 AM
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • जडेजा ने कहा, मैच जीतने के लिए टीम के खिलाड़ियों को लपकने होंगे कैच
  • CSK के कप्तान ने यह भी कहा, गीली गेंद से खेलने का करना होगा अभ्यास
  • लगातार दो मैच हारने के बाद रविंद्र जडेजा ने दी पहली बड़ी प्रतिक्रिया  

मुंबई:  

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सातवें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) को अभी भी पहली जीत की दरकार है. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा (csk captain ravindra jadeja) लगातार दो मैच हारने के बाद पहली बड़ी प्रतिक्रिया दी है. जडेजा का मानना है कि मैच जीतने के लिए उनकी टीम के खिलाड़ियों को कैच लपकने होंगे. जडेजा ने कहा कि उन्हें गीली गेंद से खेलने का अभ्यास करना होगा, तब ही वे रात के मैचों की दूसरी पारी में जीत दर्ज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2022 : Orange Cap के लिए ये खिलाड़ी सबसे आगे, CSK के ये दो खिलाड़ी भी शामिल

जडेजा (ravindra jadeja) ने मैच के बाद कहा, हमने शीर्ष छह और बीच के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा था. जडेजा ने कहा, गेंदबाजी को लेकर हमें अपनी नई योजनाओं पर अमल करने की जरूरत है. जडेजा ने आगे कहा, हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी. उथप्पा और शिवम दुबे ने शानदार खेल दिखाया. हमने मैच में शानदार शुरुआत की, लेकिन फील्डिंग में हमें कैच लपकने होंगे तभी मैच जीतेंगे. हमें उस मौके पकड़ने चाहिए थे. काफी ओस थी, गेंद हाथ में नहीं टिक रही थी. अगली बार हमें गीली गेंद से अभ्यास करना होगा. 

210 रन बनाने के बाद भी चेन्नई हारी

सीएसके (CSK) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 210 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में LSG ने 19.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. उन्होंने 4 विकेट खोकर 211 रन बनाए. चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (50) (robin uthappa) और शिवम दुबे (49) (Shivam dube) ने बड़ी पारियां खेलीं, लेकिन लखनऊ के लिए क्विंटन डी कॉक (61) और एविन लुईस की नाबाद 55 रनों की बदौलत टीम ने शानदार जीत दर्ज की.

First Published : 01 Apr 2022, 11:47:29 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.