logo-image

IPL 2022: ईशान किशन (Ishan Kishan) को आराम देने की सलाह, इस पूर्व क्रिकेटर ने बताई बड़ी वजह 

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने लगातार दो अर्द्धशतक (Ishan Kishan 2 Half Century) के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की थी, लेकिन उसके बाद से वह रनों के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं.

Updated on: 01 May 2022, 05:46 PM

मुंबई:

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) के फॉर्म को लेकर टीम मैनेजमेंट भी चिंतित नजर आ रही है. इस बीच पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रन के लिए जूझ रहे इस सलामी बल्लेबाज को आराम देने की सलाह दी है. पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि युवा खिलाड़ी की भूमिका निभाकर वे केवल उनकी पीड़ा को बढ़ा रहे हैं. 23 वर्षीय किशन (Ishan Kishan) इस साल की आईपीएल नीलामी (IPL Auction) में सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे. ईशान किशन (Ishan Kishan) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 15.25 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था.

ये भी पढ़ें : IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने लगातार दो अर्द्धशतक (Ishan Kishan 2 Half Century) के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की थी, लेकिन उसके बाद से वह रनों के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आठ मैचों में उन्होंने 28.43 की औसत और 108.15 के स्ट्राइक रेट से महज 199 रन बनाए हैं. 
अपने अब तक के सभी आठ मैच हारने के बाद मुंबई शनिवार (30 अप्रैल) को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेगी. मुंबई की टीम आज सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेगा.

अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर आईपीएल 2022 (IPL 2022) मैच का मूल्यांकन करते हुए चोपड़ा (Akash Chopra) ने मुंबई से आग्रह किया है कि ईशान (Ishan Kishan) को तुरंत आराम देना चाहिए. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) का मानना है कि टीम मैनेजमेंट को इस विकेटकीपर बल्लेबाज को तुरंत आराम देना चाहिए. आकाश ने ईशान को आराम देने की वजह भी बताई. पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि 23 वर्षीय बल्लेबाज के पास सही मानसिकता नहीं है. उनको खुद पर शून्य के बराबर विश्वास नहीं हैं. इस समय उनका विश्वास जीरो है. आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि ईशान किशन (Ishan Kishan) काफी बेहतर खिलाड़ी हैं, लेकिन वह अच्छा नहीं खेल रहे हैं.