logo-image

IPL 2022: धोनी बदला लेने को तैयार, हार्दिक को अब भी करना होगा इंतजार!

गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की टीम आज का मुकाबला जीतने में सफल होती है तो संभवत: प्लेऑफ (Play Off) के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

Updated on: 15 May 2022, 07:36 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 62वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके के लिए कुछ भी नहीं बचा है. जबकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस पहले पायदान पर है. गुजरात की टीम आज का मुकाबला जीतने में सफल होती है तो संभवत: प्लेऑफ (Play Off) के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) अब तक 12 मुकाबले खेली है. इस दौरान गुजरात की टीम 9 मुकाबले जीतने में सफल हुई है. जबकि 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. 18 अंक के साथ गुजरात की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात मुकाबला जीतने में सफल होती है, तो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पहली ऐसी टीम होगी, जो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती नजर आएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) भी 12 मुकाबले खेल चुकी है. इस दौरान सीएसके (CSK) सिर्फ चार मुकाबला जीतने में सफल हुई है. जबकि 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. 8 अंक के साथ सीएसके प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में नौंवे पायदान पर है. सीएसके लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कुछ भी नहीं बचा है. क्योंकि आज का मुकाबला सीएसके अगर जीत भी जाती है, तो टीम प्लेऑफ (Play Off) में क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: विराट कोहली के खराब फॉर्म का खुला राज, काली बिल्ली का साया!

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके (CSK) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) एक मुकाबले में आमने-सामने हो चुके हैं. इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने सीएसके के मुंह से जीत छीन ली थी. आज के मुकाबले में सीएसके (CSK) गुजरात से पिछला हिसाब भी करने उतरेगी. अब देखना है कि गुजरात टाइटंस और सीएसके में कौन बाजी मारता है.