logo-image

IPL 2022: विराट कोहली के खराब फॉर्म का खुला राज, काली बिल्ली का साया!

पंजाब की टीम ने 54 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया. कल के मुकाबले में भी टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) 20 रन पर आउट हो गए.

Updated on: 14 May 2022, 04:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में आरसीबी (RCB) भी फैंस के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है. आईपीएल के इस सीजन का कल 60वां मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. पंजाब की टीम ने 54 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया. कल के मुकाबले में भी टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) 20 रन पर आउट हो गए. 

आपको बता दें कि आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से फैंस कल भी बड़ी पारी की उम्मीद लगाए बैठे थे. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) अच्छा स्टार्ट मिलने के बाद भी 20 रन पर पवेलियन चलते बने. कल के मुकाबले में एक अजीब वाकया देखने को मिला. विराट कोहली ने जैसे ही बल्लेबाजी शुरू की तभी एक काली बिल्ली (Black Cat) साइड स्क्रीन पर जाकर बैठ गई. यह सारी घटना उस वक्त हुई जब आरसीबी की पारी शुरू की हुई थी. उस वक्त विराट कोहली (Virat Kohil) और फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) क्रीज पर थे. 

आपको बता दें कि जैसे ही आरसीबी (RCB) की पारी शुरू हई वैसे ही एक काली बिल्ली कहीं से आई और साइट स्क्रीन के ठीक सामने जाकर बैठ गई. अचानक फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) की भी निगाह वहां पहुंची जहां बिल्ली बैठी थी. बिल्ली कुछ देर तक स्क्रीन के सामने आराम से बैठी रही, जिसके जिसकी वजह से खेल रुका रहा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: अंबाती रायुडू ने ये क्या कर दिया! धोनी को भी नहीं था अंदाजा

कुछ देर बाद बिल्ली वहां से चली गई. बिल्ली के जाने के बाद खेल शुरू हुआ. इस घटना का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने कोहली को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स कई तरह की बातें कर रहे हैं.