logo-image

Hardik Pnadya को RR के इस खिलाड़ी से रहना होगा सचेत, गेंदबाजों की खैर नहीं

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दोनों टीमों का सफर शानदार रहा है. लेकिन गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के एक खिलाड़ी से सावधान रहना होगा.

Updated on: 23 May 2022, 10:52 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग के मुकाबले खेले जा चुके हैं. 24 मई को पहला क्वालीफायर (Qualifier 1) मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेन स्टेडियम (Eden Gardens stadium) में शाम साढ़े सात बचे से है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दोनों टीमों का सफर शानदार रहा है. लेकिन गुजरात टाइटंस को राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी से सावधान रहना होगा. आइए जानते हैं कि कौन है वो खिलाड़ी. 

हम राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) हैं. जोस बटलर के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सीजन शानदार रहा है, आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर के ही बल्ले से सबसे ज्यादा रन निकला है. ऐसे में उम्मीद पहले क्वालीफायर (Qualifier 1) मुकाबले में भी जोस बटलर गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के गेंदबाजों की जमकर खबर ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पहले क्वालीफायर मैच में कोलकाता की पिच का ऐसा रहेगा बर्ताव

आईपीएल 2022 (IPL 2022) दोनों टीमें एक मुकाबले में आमने-सामने हुईं हैं. गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) का पलड़ा भारी रहा है. गुजरात की टीम मुकाबला जीतने में सफल हुई है. वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) को गुजरात से हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स भले ही मुकाबला हार गई, लेकिन इस मुकाबले में भी जोस बटलर का बल्ला चला था. जोस बटलर (Jos Buttler) ने 24 गेंदों का सामना करते हुए तूफानी अंदाज में 54 ठोक दिया था. ऐसे में गुजरात के गेंदबाजों को बटलर से सावधान रहना होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पंजाब के लिए अंतिम दम तक लड़ा यह खिलाड़ी, हाथ लगी निराशा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जोस बटलर (Jos Buttler) के बल्लेबाजी की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर अब तक 14  मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 629 रन निकला है. आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर (Jos Buttler) के बल्ले से 3 शतक और 3 अर्धशतक निकल चुका है. अब देखना है कि बाकी के मुकाबलों में जोस बटलर कैसी बल्लेबाजी करते हैं.