logo-image

IPL 2022: मुंबई के इस दिग्गज खिलाड़ी को मिस कर रहे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर है. इसके बाद भी गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस के एक साथी खिलाड़ी को मिस कर रहे हैं.

Updated on: 07 May 2022, 10:25 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में पहली बार लीग का हिस्सा बनी गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) का प्रदर्शन शानदार है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर है. इसके बाद भी गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के एक साथी खिलाड़ी को मिस कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ा बयान देते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को अपनी टीम गुजरात में शामिल करने की इच्छा जता रहे हैं. अब हार्दिक पांड्या ने सामने से किरोन पोलार्ड को अपनी कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस में शामिल होने का न्योता दिया है. 

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बताया कि वो किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को काफी मिस करते हैं. गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या कहा कि  मैंने पोलार्ड (Kieron Pollard) को कुछ ही दिन पहले एक मैसेज भेजा था. मैंने कहा कि उम्मीद है आप अच्छे होंगे. मैंने बताया कि हम आपको मिस कर रहे हैं. मैंने मजाक में ये भी लिख दिया था कि आप अगले साल हमारी टीम में आ सकते हो. यह मेरी इच्छा थी लेकिन मुझे पता था कि ऐसा कभी हो नहीं सकता. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान ने पंजाब को किया चित्त, आगे की राह मुश्किल

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) कई सालों तक एक साथ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेले हैं. दोनों खिलाड़ी कई दफा तो टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. आईपीएल के इस सीजन की बात करें तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) अब तक 11 मुकाबला खेली है. 8 जीत 3 हार के साथ गुजरात की टीम पहले पायदान पर बनी हुई है. जबकि मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में कुछ भी नहीं बचा है.