logo-image

IPL 2022: हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से BCCI खुश! वजह बेहद खास

हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से बीसीसीआई भी खुश हुई होगी.

Updated on: 14 Apr 2022, 11:13 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का आज 24वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला जा रहा है. गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन का स्कोर खड़ा किया. कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 87 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौका और 4 छक्का देखने को मिला. हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से बीसीसीआई भी खुश हुई होगी. 

आपको बता दें कि कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के आज की इस तूफानी पारी खेलने से भारतीय टीम (Team India) काफी खुश हुई होगी. क्योंकि अक्टूबर-नवंबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है. ऐसे में हार्दिक पांड्या का इस तरह से बल्लेबाजी करना टीम इंडिया को काफी मजबूत कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पहले CSK की उम्मीदें टूटी, अब टीम इंडिया को बड़ा झटका!

उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का चयन भारतीय टीम में होगी. टी20 वर्ल्डकप के मद्देनजर सभी टीमें तैयारी में जुट गई हैं. भारतीय टीम (Team India) भी वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई है. ऐसे में हार्दिक पांड्या की तूपानी बल्लेबाजी भारतीय टीम की तैयारियों में नया जोश भरेगी.