News Nation Logo
Banner

IPL 2022: पहले CSK की उम्मीदें टूटी, अब टीम इंडिया को बड़ा झटका!

आईपीएल रोमांच के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सीएसके के साथ ही टीम इंडिया को भी बड़ा झटका लगा है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 14 Apr 2022, 07:52:41 PM
Team India

Team India (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के जीत का लय खोता हुआ दिख रहा है. वहीं, दूसरी ओर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सीएसके (CSK) के साथ ही टीम इंडिया को भी बड़ा झटका लगा है. आइए जानते हैं क्या है वो खबर. 

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही सीएसके की टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट की वजह से चार महीने तक के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. आपको बता दें कि दीपक चाहर इस वक्त नेशनल क्रिकेट एडेडमी (National Cricket Academy) बेंगलुरु में हैं. वो क्वाड्रिसेप्स से उबर रहे हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) इस सीजन से बाहर तो हो ही गए हैं. साथ ही साथ टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

दरअसल, अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाना है. जिसकी तैयारी सभी इंटरनेशनल टीमें कर रही हैं. भारतीय टीम (Team India) भी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में अभी से जुट गई है. ऐसे में चोट की वजह से दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चोट की वजह से क्रिकेट से चार महीने बाहर होना. टीम इंडिया के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है.  

यह भी पढ़ें: GT vs RR : हार्दिक के सामने होगी राजस्थान की चुनौती, ये है प्लेइंग 11

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सीएसके (CSK) ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) को 14 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया था. मीडिया रिपोर्ट (Media Report) की माने तो दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चोट गंभीर है. वो तेजी से वापसी करने के लिए एनसीए (NCA) में पसीना बहा रहे थे. सभी को उम्मीद थी कि दीपक चाहर आईपीएल लीग (IPL League) के मध्य तक तक वापसी कर सकते हैं. लेकिन एक नई चोट के झटके ने उनकी उम्मीदों पर पारी फेर दिया.

First Published : 14 Apr 2022, 07:52:41 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.