logo-image

IPL 2022: गुजरात टाइटंस का पलटवार, चित्त हुई केएल राहुल की लखनऊ

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम 4 विकेट खोकर 144 रन का स्कोर करने में सफल हुई. जवाब में लखनऊ की टीम 82 रन पर ढेर हो गई. 

Updated on: 10 May 2022, 11:08 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 57वां मुकाबला आज लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम 4 विकेट खोकर 144 रन का स्कोर करने में सफल हुई. जवाब में लखनऊ की टीम 82 रन पर ढेर हो गई. गुजरात टाइटंस 62 रन से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई है. 

गुजरात टाइटंस की टीम से शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा सलामी बल्लेबाजी करने आए. साहा 5 रन पर चलते बने. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 63 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान गिल के बल्ले से 7 चौके देखने को मिले. डेविड मिलर ने 26 रनों की कीमती पारी खेली. जबकि राहुल तेवतिया के 22 रन की पारी की बदौलत गुजरात की टीम 4 विकेट खोकर 144 रन का स्कोर करने में सफल हुई. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम से क्विंटन डी कॉक और कप्तान केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी करने आए. क्विंटन डी कॉक 11 रन पर तो कप्तान केएल राहुल 8 रन बनाकर पवेलियन की ओर चल दिए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए दीपर हूडा ने 27 रन की पारी खेली. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया गुजरात का ये खिलाड़ी

आज के मुकाबले में गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने कमाल किया है. राशिद खान ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. आज राशिद खान ने 4 विकेट अपने नाम किया. यश दयाल और साईं किशोर ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. जबकि मोहम्मद शमी को एक विकेट झटक कर टीम को जीत दिलाई.