logo-image

IPL 2022: टीम की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया गुजरात का ये खिलाड़ी

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Updated on: 10 May 2022, 09:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का आज 57वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच खेला जा रहा है. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आज के मुकाबले में एक बार फिर टीम के दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) सबको निराश किए. 

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) ने आज के मुकाबले में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को प्लेइंग इलेवन शामिल किया है. लेकिन मैथ्यू वेड (Matthew Wade) कप्तान के भरोसे पर खरा नहीं उतर पाए. लगातार खराब प्रदर्शन से मैथ्यू वेड के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. आज के मुकाबले में मैथ्यू वेड 7 गेंद का सामना करते हुए 10 रन बनाकर पवेलियन चलते बने. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का छलका दर्द, कही ये बड़ी बात

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) 5 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 68 रन ही निकल पाया है. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. उनके खराब प्रदर्शन से टीम का बैलेंस बिगड़ जाता है. आज के मुकाबले में भी वेड नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए. 10 रन पर ही आउट होकर पवेलियन लौट गए.