logo-image

IPL 2022: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का छलका दर्द, कही ये बड़ी बात

केकेआर (KKR) अंक तालिका में 7वें पायदान पर है. एमआई (MI) से मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी बात कही है.

Updated on: 10 May 2022, 09:00 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने टीम की कमान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को सौंपी. शुरुआती कुछ मुकाबलों में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम को जीत दिलाई. लेकिन अब केकेआर (KKR) की स्थिति थोड़ी सी गंभीर हो गई है. क्योंकि केकेआर अंक तालिका में 7वें पायदान पर है. एमआई (MI) से मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान ने बड़ी बात कही है. 

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 52 रन के बड़े अंतर से हराया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराने के बाद केकेआर (KKR) के कप्तान से पूछा गया कि टीम में बार-बार बदलाव से खिलाड़ियों की क्या प्रतिक्रिया रहती है इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह काफी कठिन है. कोच और कई बार सीईओ भी टीम चयन में शामिल होते हैं. हर खिलाड़ी अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ कोशिश कर रहा है.

केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के इस तरह से जवाब देने पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. बड़ा सवाल तो यही है कि क्या प्रबंधन के अत्यधिक दखल से प्रदर्शन का ग्राफ गिरा है. आपको बता दें कि केकेआर (KKR) की टीम अब तक खेले 12 मैचों में 20 खिलाड़ियों को मौका दे चुकी है. लगातार केकेआर की टीम में बदलाव से केकेआर को ऐसे दिन देखने पड़े हैं.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK को भारी पड़ा इन खिलाड़ियों पर दांव लगाना, पछता रही टीम!

केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बयान के बाद टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने टीम चयन मामलों में उनके दखल से जुड़े सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया, लेकिन केकेआर प्रबंधन के एक करीबी सूत्र ने कहा कि अय्यर के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया.