logo-image

IPL 2022: ऐन मौके पर गुजरात टाइटंस ने बदली रणनीति, क्या होगा असर?

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपरजाइंट्स इस बार अपने पहले ही मुकाबले में आमने- सामने होने वाली हैं. दोनों टीमों ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है.

Updated on: 28 Mar 2022, 05:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का चौथा मुकाबला आज खेला जाना है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपरजाइंट्स इस बार अपने पहले ही मुकाबले में आमने- सामने होने वाली हैं. दोनों टीमों ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. लेकिन हार्दिक पंड्या की कप्तानी टीम ने ऐन मौके पर अपनी रणनीति में कुछ बदलाव कर दिया है. दरअसल बात यह है कि हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम ने गुजरात टाइटंस के लिए एक नया उप- कप्तान चुन लिया है. यह खिलाड़ी वो है जो अपने उंगलियों पर खिलाड़ियों को नचाता है. गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस के उप- कप्तान का नाम सामने रख दिया है. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है राशिद खान. राशिद खान को गुजरात टाइटंस ने उप- कप्तानी की जिम्मेदारी दी है. इस बात की जानकारी गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुद ही दी है.

राशिद खान अफगानिस्तान के शानदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने पहले भी अफगानिस्तान की कमान संभाली हुई हैं. आपको बता दें गुजरात टाइटंस ने रशीद खान को 15 करोड़ रूपए में खरीदा है. राशिद खान एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो गुजरात टाइटंस के लिए एक अच्छा खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. गुजरात टाइटंस भले ही इस बार नई टीम हैं लेकिन गुजरात टाइटंस पहले भी आईपीएल का हिस्सा रह चुकी है. क्योंकि गुजरात टाइटंस पहले गुजरात लायंस के नाम से खेल चुकी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ऐसी हो सकती है लखनऊ सुपर जाएंट्स की प्लेइंग इलेवन!

राशिद खान के आईपीएल करियर की बता करें तो आपको बता दें कि राशिद खान ने अपने आईपीएल करियर में 76 मुकाबले ने 93 विकेट चटकाएं हैं. राशिद खान पिछले सीजन में सनराइजर हैदराबाद के तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे. लेकिन इस साल वे गुजरात टाइटंस के तरफ से खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं. हालांकि आज के मुकाबले में क्या होना है यह तो मैच के अंत में ही पता चलेगा.