logo-image

IPL 2022 : पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बड़ा बयान, इस टीम की playoff में जगह पक्की

इस बीच, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi shastri) ने कहा कि आरसीबी प्लेऑफ में निश्चित रूप से पहुंचेगी. साथ ही कहा है कि यह टीम इस साल आईपीएल भी जीतेगी.

Updated on: 16 Apr 2022, 05:27 PM

मुंबई:

RCB Playoff :  आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenge Bangalore) की टीम अपने नए रंग में है. भले ही टीम चेन्नई (CSK) को हराने में विफल रही, लेकिन टीम जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है उससे प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने की संभावना भी बढ़ती जा रही है. नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस (RCB captain Faf du plesis) की टीम ने पांच में से तीन गेम जीतकर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने पंजाब किंग्स (PBKS) से हार के साथ शुरुआत की, लेकिन मुंबई इंडियंस (MI), कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच जीतकर शानदार वापसी की.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : इन 3 नए खिलाड़ियों ने आते ही छोड़ा गजब का प्रभाव, सभी की है नजर

इस बीच, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi shastri) ने कहा कि आरसीबी प्लेऑफ में निश्चित रूप से पहुंचेगी. साथ ही कहा है कि यह टीम इस साल आईपीएल भी जीतेगी. स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर शास्त्री ने कहा, मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में एक नया चैंपियन देखेंगे.  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस टाटा आईपीएल (IPL 2022) में एक अलग अंदाज में है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाने जा रहे हैं. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, आरसीबी की टीम बेहतर  प्रदर्शन कर रही है.  वे हर खेल के साथ बेहतर होते जा रहे हैं. शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा, विराट  कोहली (Virat kohli) अच्छा कर रहे हैं, ग्लेन मैक्सवेल (glenn maxwell) टीम में वापस आ गए हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितना घातक हो सकते हैं. वह स्पिनरों के खिलाफ बड़े शॉट्स लगाने में सक्षम हैं और जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, यह आरसीबी (RCB) के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण होगा. वहीं फाफ (Faf du plesis) जैसा कप्तान का होना टीम के लिए एक बड़ा बोनस है.