logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 2022 : नरेंद्र मोदी को ढूंढ रही थीं निगाहें, दिखाई दिए गृहमंत्री अमित शाह 

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के आने की खबरें तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में थीं लेकिन नरेंद्र मोदी मैच देखने नहीं पहुंचे. 

Updated on: 30 May 2022, 12:06 AM

दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 ( IPL 2022) के फाइनल मैच से पहले पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के आने संभावना जताई गई थी. मैच से कुछ घंटों पहले ही जब फाइनल मैच में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की खबरें आईं तो मोदी के प्रशंसकों में खुशी की लहर तैरने लगी. तमाम क्रिकेट प्रेमी भी इस बात से खुश थे कि देश के प्रधानमंत्री मैच देखने आ सकते हैं. जब मैच शुरू हुआ तो एक तरफ दर्शकों की निगाहें खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर थीं तो वह तमाम निगाहें दर्शक दीर्घा में पीएम मोदी को ढ़ूंढ़ रही थीं लेकिन पीएम मोदी किसी को नजर नहीं आए. 

इसे भी पढ़ें: IPL Final : जोस बटलर ने दुनिया से छिपा लिया अपना मुंह

नरेंद्र मोदी के नहीं आने से मोदी समर्थकों को काफी निराशा हुई लेकिन गृहमंत्री अमित शाह जरूर मैच देखने पहुंचे. दर्शक दीर्घा में गृहमंत्री अमित शाह को अपनी पत्नी संग बैठे लोगों ने देखा तो लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान तैर गई. गृहमंत्री अमित शाह आम लोगों का साथ बैठे दिखे, हालांकि उनके पीछे तमाम सुरक्षाकर्मी भी मुस्तैद थे. प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से इतर बात करें तो क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एआर रहमान (AR Rahman) ने भी जलवा बिखेरा. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने डांस कर क्लोजिंग सेनेमनी (Closing Ceremony) की शुरुआत की. वहीं, मैच की बात करें तो आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया.