logo-image

IPL 2022: डेविड वार्नर के अर्धशतक से पंजाबी शेर हुए ढेर

दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब (Punjab) की टीम 115 रन पर ही ढेर हो गई. 

Updated on: 20 Apr 2022, 10:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आज का मुकाबला 9 विकेट से जीत लिया है. दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब (Punjab) की टीम 115 रन पर ही ढेर हो गई. 

पंजाब की टीम से मयंक अग्रवाल और शिखर धवन सलामी बल्लेबाजी करने आए. कप्तान मयंक अग्रवाल ने 24 रन की पारी खेली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 9 रन पर आउट हो गए. जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन आज के मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए. मध्यक्रम में जितेश शर्मा ने 32 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 110 रन के पार पहुंचाया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम से पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर सलामी बल्लेबाजी करने आए. पृथ्वी शॉ ने 41 रन की पारी खेली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 30 गेंद का सामना करते हुए 10 चौका और एक छक्का की मदद से नाबाद 60 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए सरफराज खान 12 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मुंबई की टीम बाल-बाल बची! देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स की जीत में गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई. कुलदीप यादव, खलील अहमद, ललित यादव और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. जबकि मुस्तफिजुर रहमान को 1 विकेट मिला. दिल्ली के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया.