logo-image

IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मुंबई की टीम बाल-बाल बची! देखें वीडियो

मुंबई का अगला मुकाबला कल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है. इस मुकाबले से पहले मुंबई के प्रैक्टिस सेशन में बाधा आ गई. टीम को प्रैक्टिस रोकना पड़ा.

Updated on: 20 Apr 2022, 09:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है. आईपीएल के इस सीजन में मुंबई की अबतक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. मुंबई का अगला मुकाबला कल चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ है. इस मुकाबले से पहले मुंबई के प्रैक्टिस सेशन में बाधा आ गई. टीम को प्रैक्टिस रोकना पड़ा. आइए जानते हैं क्या है वजह. 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम प्रैक्टिस कर रही थी, तभी मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को मैदान पर ही लेटना पड़ा और अपने आप को बचाना पड़ा. मधुमक्खियों के हमले का वीडियो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस अबतक 6 मुकाबला खेली है. सभी मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट्स टेबल में मुंबई की टीम अंतिम पायदान पर है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम का इस सीजन में खाता न खुलना फैंस के लिए बड़ी हैरानी की बात है. 

यह भी पढ़ें: मुंबई (MI) के इस खिलाड़ी ने दिया जीत का फॉर्मूला, कहा- इससे टीम को हराना मुश्किल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. मुंबई की टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को रिटेन किया है. अब देखना है कि मुंबई टीम आईपीएल के इस सीजन में कब जीत का खाता खोलती है.