logo-image

IPL 2022: क्या आज फिर से मैदान पर रोएंगे DC के कप्तान ऋषभ पंत!

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का आज 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच है.

Updated on: 16 May 2022, 08:08 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का आज 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच है. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, क्योंकि आज का मुकाबला जो भी टीम जीतेगी वो नंबर चार पर पहुंच जाएगी. 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिहाज से ये मुकाबला ज्यादा अहम होने वाला है. क्योंकि दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में नंबर पांचवें पायदान पर है. अगर दिल्ली आज का मुकाबला जीतती है, तो आरसीबी (RCB) को पीछे कर अंक तालिका में चार नंबर पर आ जाएगी. लेकिन अगर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) मुकाबला गंवा देती है, तो छ: नंबर पर आ जाएगी. ऐसी स्थिति में दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ (Play Off) में क्वालीफाई करने में मुश्किलें और बढ़ जाएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सफल अच्छा रहा है. आईपीएल 2021 में भी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रदर्शन शानदार रहा था. आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में पहले पायदान पर थी. लेकिन आईपीएल 2021 के क्वालीफायर-2 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इसी हार से दिल्ली का सफर आईपीएल 2021 में खत्म हो गया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मयंक अग्रवाल के इस रवैये से प्रीति जिंटा भी परेशान! सोचा कुछ हुआ कुछ

आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद एक मुकाबला हार कर दिल्ली की टीम लीग से बाहर हो गई थी. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) केकेआर से मुकाबला हारकर लीग से बाहर होने के गम में फूट-फूटकर रोने लगे थे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी दिल्ली का सफर अब तक अच्छा ही रहा है. कहीं ऐसा न हो ऋषभ पंत इस मुकाबले को गंवा कर पिछले साल की ही तरह ऐसा करते हुए नजर आए.