logo-image

IPL 2022: डेविड वार्नर की धमाकेदार वापसी, आईपीएल में रचा इतिहास

दिल्ली की टीम से डेविड वार्नर ने 45 गेंद का सामना करते हुए 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इसी के साथ डेविड वार्नर एक खास लिस्ट में शामिल हो गए.

Updated on: 10 Apr 2022, 09:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 19वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया. इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रन से जीत लिया है. केकेआर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 5 विकेट खोकर 215 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में केकेआर 171 रन ही ढेर हो गई. दिल्ली की टीम से डेविड वार्नर (David Warner) ने 45 गेंद का सामना करते हुए 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इसी के साथ डेविड वार्नर एक खास लिस्ट में शामिल हो गए. 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल में 51वां अर्धशतक लगाने के साथ ही 5500 का ऑकड़ा छूने वाले पहले ओवरसीज प्लेयर (Overseas Player) भी बन गए. आईपीएल लीग में सबसे ज्यादा 50 प्लस की पारी खेलने वाले बल्लेबाज डेविड वार्नर बने. उन्होंने ये कमाल 55वीं बार किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: कुलदीप और खलील की गेंदबाजी के आगे पस्त हुई KKR, DC की जीत

डेविड वार्नर (David Warner) आईपीएल में कोलकाला नाइट राइडर्स  (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ भी सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाद दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. केकेआर (KKR) के खिलाफ डेविड वार्नर ने अबतक कुल 975 रन बनाए हैं. डेविड वार्नर आईपीएल के 152 मैच में 5514 रन बनाए हैं. डेविड वार्नर के बल्ले से आईपीएल में 4 शतक और 51 अर्धशतक निकला है.