logo-image

CSK vs RCB: चेन्नई और आरसीबी में से आज कौन जीतने वाला है ?

CSK vs RCB: सीएसके और आरसीबी के बीच आज (बुधवार) शाम पुणे के एमसीए स्टेडियम में मुकाबला होना है। चेन्नई की स्थिति करो या मरो वाली है तो आरसीबी के लिए भी यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है। 

Updated on: 04 May 2022, 09:37 AM

दिल्ली:

CSK vs RCB: चेन्नई और आरसीबी में आज शाम को मुकाबला होना है। क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि यह मुकाबला काफी रोमांचक होगा। इस समय ये दोनों ही टीमें आईपीएल में संघर्ष कर रही हैं। चेन्नई की हालत तो करो या मरो वाली है। चेन्नई ने अभी तक 9 मुकाबले इस आईपीएल में खेले हैं, जिसमें से सिर्फ तीन जीते हैं। चेन्नई अगर अब एक भी मैच हारती है तो उसकी प्लेऑफ में पहुंचना लगभग अंसभव जैसी स्थिति में पहुंच जाएगा, वहीं रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। इस समय आरसीबी पॉइंट टेबल में छठवें स्थान पर है। आरसीबी ने अपने 10 में से 5 मुकाबले जीते और 5 हारे हैं। आरसीबी के लिए सबसे चिंता की बात ये है कि अपने पिछले तीन मुकाबलों में लगातार उसे हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी अब अगर चेन्नई से हार गई तो उसकी भी हालत करो या मरो वाली हो जाएगी। ऐसे में आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है। 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 News: अहमदाबाद आईपीएल टीम नहीं, इस टीम के कप्तान बनना चाहते थे हार्दिक पांड्या 

अगर पिछले मुकाबलों की बात करें तो अभी तक दोनों टीमों के बीच  29 मुकाबले हुए हैं, जिसमें चेन्नई ने 19 मैच जीते हैं, जबकि बेंगलुरु ने सिर्फ 9 मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच एक मैच बेनतीजा रहा है। इस तरह आंकड़ों में चेन्नई के पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। दोनों टीमों के बीच अंतिम पांच मुकाबलों की बात करें तो भी चार चेन्नई ने और एक मुकाबला आरसीबी ने जीता है। धोनी ने कप्तान के तौर पर वापसी की है, जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आत्मविश्वास बढ़ा होगा। वहीं, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु में विराट कोहली ने पिछले मैच में अर्धशतक लगाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। यह आरसीबी के लिए अच्छे संकेत हैं। अब इस मैच में क्या परिणाम होगा, यह शाम को पता चलेगा।