News Nation Logo
Banner

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कप्तानी संभालते ही जोश में CSK, माही ने इन दो बल्लेबाजों की जमकर की तारीफ

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने पुष्टि की कि जडेजा (Ravindra Jadeja) पिछले सीजन में ही जानते थे कि वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीम का नेतृत्व करेंगे और उन्हें तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिला.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 02 May 2022, 07:33:25 PM
Mahendra Singh Dhoni

Mahendra Singh Dhoni (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Mahendra Singh Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कप्तानी संभालते ही सभी टीम के खिलाड़ी पूरी तरह जोश में आ गए हैं. क्रिकेट फैंस को भी उम्मीद है कि धोनी के हाथों में कमान आते ही अब CSK निश्चित रूप से प्लेऑफ (IPL Playoff) में जगह बनाएगी. फिलहाल धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रन से हराया. धोनी ने जीत में प्रमुख निभाने वाले बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) और डेवोन कॉनवे (Dwen kanwe) की बल्लेबाजी की जमकर सराहना की है.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

IPL 2022 के सीजन में टीम ने जडेजा (Ravindra Jadeja) के नेतृत्व में सिर्फ दो मैच जीते जिसके बाद जडेजा की काफी आलोचना की गई थी. इस दौरान पिछले सप्ताह टीम के प्रबंधकों ने धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को फिर से कप्तान घोषित किया. धोनी ने कप्तानी की फिर से जिम्मेदारी संभालते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 13 रन से पहली जीत दर्ज की. धोनी (Dhoni) ने कहा कि टीम की सलामी जोड़ी ने हैदराबाद (SRH) के खिलाफ काफी शानदार खेला, जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिली. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि टीम का स्कोर अच्छा था. हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया. जब आप एक ही ड्रेसिंग रूम में होते हैं, तो आप एक ही बात कहते रहते हैं, ऐसा नहीं है कि जब आप कप्तान बदलते हैं तो बहुत सी चीजें बदल जाती हैं. 

कप्तानी को लेकर जडेजा थे अवगत 

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने पुष्टि की कि जडेजा (Ravindra Jadeja) पिछले सीजन में ही जानते थे कि वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीम का नेतृत्व करेंगे और उन्हें तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिला.  अनुभवी क्रिकेटर ने कहा कि पहले कुछ खेलों में वह जडेजा (Ravindra Jadeja) का मार्गदर्शन कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही सारे निर्णय लिए. एक बार जब आप कप्तान बन जाते हैं, तो हमें बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है और इसमें आपका अपना खेल भी शामिल होता है. उन्होंने कहा, मुझे लगा कि कप्तानी से उनके खेल पर असर पड़ रहा है क्योंकि मैं जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक गेंदबाज, बल्लेबाज और एक क्षेत्ररक्षक के रूप में देखना पसंद करूंगा. धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इस सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी जिसके बाद टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सौंपी गई थी.

First Published : 02 May 2022, 07:32:20 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.