logo-image

IPL 2022: चेन्नई को मिला दीपक चाहर का रिप्लेसमेंट!

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन देने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और काफी महनत करने के बाद अब उनका लय वापस आता हुआ दिखाई दे रहा है.

Updated on: 02 May 2022, 08:34 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022)का सीजन हो और रोमांचक मुकाबले न हो ऐसा हो नहीं सकता. आईपीएल में लगातार रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते हैं. फिर चाहें किसी भी टीम की बात हो. इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शुरुआत अच्छी नहीं रही. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स अब अपने लय में आती हुई दिखाई दे रही है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन देने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और काफी महनत करने के बाद अब उनका लय वापस आता हुआ दिखाई दे रहा है. बात करें अगर चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी की तो आपको बता दें  जबसे टीम से दीपक चाहर (Deepak Chahar) बाहर हुए हैं सभी के चेहरे पर एक अलग ही मायूसी देखने को मिल रही थी.

लेकिन आपको बता दें कि टीम में अब एक ऐसा गेंदबाज आ गया है जिसके प्रदर्शन के बाद से अब दीपक चाहर की टीम में कमी किसी को नहीं खल रही है. दीपक चाहर शानदार गेंदबाज हैं यह सभी जानते हैं. लेकिन मुकेश चौधरी (Mukesh Chowdhary) जिस तरह से लगातार विकेट निकाल रहे हैं वो भी बहुत जबरदस्त बात है. मुकेश चौधरी ने चेन्नई सुपर किंग्स बनाम हैदराबाद मुकाबले में शानदार चार विकेट अपने नाम किए.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: हैदराबाद को लगा झटका, हुए दो खिलाड़ी टीम से बाहर

हालांकि मुकेश ने रन ज्यादा दे दिए लेकिन जिस तरह से उन्होंने चार विकेट निकाले हैं वो काफी तारीफ के काबिल है. मुकेश चौधरी (IPL 2022) के प्रदर्शन की सभी तारीफ कर रहे हैं लेकिन उनको ध्यान देना होगा की वो अपने अगले मुकाबले में ज्यादा रन न दें. अगर वो अपनी इस कमी पर ध्यान दे देते हैं तो उन्हें अन्य खिलाड़ियों को परमानेंट रिप्लेस करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.