logo-image

IPL 2022: DRS नहीं मिलने पर CSK के कोच ने कही ये बात

IPL 2022 में सीएसके का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. मुंबई इंडियंस से हारकर टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. 

Updated on: 13 May 2022, 05:21 PM

दिल्ली:

IPL 2022: चार बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स, इस बार प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. गुरुवार को मुंबई इंडियंस से सीएसके पांच विकेट से हार गई. इस हार के साथ सीएसके की अंतिम उम्मीद भी इस आईपीएल में खत्म हो गई. तमाम क्रिकेट प्रेमी इस हार से स्तब्ध हैं. मुंबई के खिलाफ मैच में सीएसके की टीम महज 98 रन पर ऑल आउट हो गई. आईपीएल के इतिहास में यह सीएसके का दूसरा लोएस्ट स्कोर है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं ये चारों टीमें! फिर ऐसा होगा जो कभी आईपीएल में नहीं हुआ

इस हार के बाद सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने हार पर निराशा जताई. साथ ही उन्होंने हार की वजह पर बात की. उन्होंने मैच के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैच के शुरुआत में 10 गेंदों तक डीआरएस की सुविधा नहीं थी. डेविड कॉन्वे पहली ही गेंद पर आउट हुए लेकिन डीआरएस नहीं ले सके. फ्लेमिंग ने कहा कि ‘यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण था कि उस समय ऐसा हुआ. हम थोड़ा निराश थे, लेकिन यह भी खेल का हिस्सा है. उस समय कुछ फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए. निश्चित तौर पर यह हमारे लिए अच्छी शुरुआत नहीं थी.’ फ्लेमिंग ने कहा कि अब सकारात्मक पहलूओं पर गौर करना चाहते हैं.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘हमारे लिए कुछ सकारात्मक पहलू भी रहे. मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह ने नई गेंद से शानदार गेंदबाजी की. ऐसे में दीपक चाहर की वापसी पर हमारे पास नई गेंद से गेंदबाजी करने के कुछ अच्छे विकल्प रहेंगे. हमने उतना अच्छा खेल नहीं दिखाया जैसा हमें दिखाना चाहिए था. अब हम प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं तो हम बाकी बचे दो मैचों में अन्य खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं.’