News Nation Logo
Banner

IPL 2022: CSK का नौ साल बाद फिर शर्मनाक रिकॉर्ड, दूसरी बार हुआ ऐसा

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 97 रन पर ढेर हो गई. एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब सीएसके 100 रन के अंदर ऑल आउट हुई है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 May 2022, 10:30:54 PM
Chennai Super Kings

Chennai Super Kings (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का आज 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 97 रन पर ढेर हो गई. एमएस धोनी की कप्तानी में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब सीएसके 100 रन के अंदर ऑल आउट हुई है. 

आपको बता दें कि आज के मुकाबले में चेन्नई की टीम ने 9 साल बाद एक बार फिर इतिहास दोहरा दिया है. सीएसके (CSK) इस मुकाबले में 16 ओवर में 97 रन पर ही ढेर हो गई. इससे पहले सीएसके (CSK) साल 2013 में मुंबई से ही खेलते हुए 79 रन पर ऑल आउट हो गई थी. बड़ी बात यह है कि दोनों ही बार वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में ही ऐसा हुआ है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान के हारने के बाद भी खुश नजर आईं अश्विन की पत्नी

आज के मुकाबले में टीम के सालामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चाहकर भी डीआरएस (DRS) नहीं ले पाए. इसके साथ ही आईपीएल (IPL) के इस सीजन में पहली बार गोल्डन डक का शिकार हो गए. कॉनवे के अलावा मोईन अली (Moeen Ali) भी बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस चलते बने. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) एक रन बनाकर पवेलियन वापस चले गए. जबकि सलामी बल्लेबाजी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) भी 7 ही बना सके. टीम में सबसे ज्यादा 36 रन कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने बनाए. यही वजह है कि टीम 97 रन पर ही ऑल आउट हो गई.

First Published : 12 May 2022, 10:30:54 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.