News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL 2022: आरसीबी को तगड़ा झटका, ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले आरसीबी के लिए अच्छी खबरें नहीं आ रहीं. पहले एबी डिविलियर्स ने संन्यास लिया था, अब ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 05 Jan 2022, 11:25:23 AM
maxwell

maxwell (Photo Credit: tweeter)

नई दिल्ली :

IPL 2022 and corona : एक तरफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां चल रही हैं, वहीं आरसीबी (RCB) यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (Royal Challenger Bangalore) के सामने चिंता के बादल छा गए हैं. टीम के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने तीन ही खिलाड़ी रिटेन किए थे. पहले विराट कोहली, दूसरे ग्लेन मैक्सवेल और तीसरे मोहम्मद सिराज. इस समय ग्लेन मैक्सवेल बीबीएल यानी बीग बैश लीग में खेल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीबीएल में उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स ने कंफर्म किया है कि ग्लेन मैक्सवेल की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि अभी आईपीएल शुरू होने में काफी समय है लेकिन फिर भी आरसीबी मैनेजमेंट को चिंता जरूर होगी कि मैक्सवेल कब तक ठीक हो पाएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः आज ही खेला गया था इतिहास का पहला वनडे, इंग्लैंड को हराकर ये टीम बनी थी विजेता 

सवाल ये भी है कि अगर वह आईपीएल शुरू होने तक ठीक हो गए तो कोरोना के बढ़ते केसों के बीच क्या आईपीएल खेलेंगे. इस समय कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है और बीग बैश लीग में करीब एक दर्जन खिलाड़ी और स्टाफ पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अगर मैक्सवेल के खेलने पर सवाल उठा तो आरसीबी मुश्किल में फंस जाएगी क्योंकि आरसीबी के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स पहले ही संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में 11 करोड़ रुपये में मैक्सवेल को आरसीबी ने रिटेन किया था. 
 
बता दें कि इस समय बीसीसीआई आईपीएल की तैयारी कर रहा है. माना जा रहा है कि 13-14 फरवरी (13-14 February) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन हो सकते हैं, वहीं  इसके बाद (IPL Schedule)जारी हो सकता है लेकिन कोरोना के बढ़ते केस, आईपीएल के बारे में सवालों को बढ़ा रहे हैं. इस समय बीसीसीआई के प्रेसीडेंट सौरव गांगुली खुद कोरोना पॉजिटिव हैं. अब देखने वाली बात होगी की मैक्सवेल कब तक ठीक होते हैं और आईपीएल के बारे में क्या फैसला करते हैं. 

First Published : 05 Jan 2022, 11:22:27 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.