logo-image

IPL 2022 : बडोनी (Ayush Badoni) के छक्के से दर्शक घायल, चोट के बाद भी मुस्कुराती दिखीं प्रशंसक

22 वर्षीय खिलाड़ी आयुष बडोनी (ayush badoni) ने एक ऊंचा स्वीप शॉट मारा जिसके बाद गेंद सीधे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में बैठे दर्शकों के ऊपर जाकर गिरा.

Updated on: 01 Apr 2022, 12:39 PM

मुंबई:

IPL 2022 : T 20 प्रारूप में छक्के की बरसात क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) को एक अलग रोमांच पैदा करता है. जब कोई भी बल्लेबाज गेंद को बाउंड्री के पार भेजता है पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है. हालांकि, कभी-कभी, खेल में बड़े छक्कों के खतरे भी देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही गुरुवार को भी इसी तरह की घटना हुई जब लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super giants) के युवा खिलाड़ी आयुष बडोनी (Ayush Badoni) के छक्के ने एक महिला प्रशंसक सिर को घायल कर दिया. 

ये भी पढ़ें : IPL 2022 : Orange Cap के लिए ये खिलाड़ी सबसे आगे, CSK के ये दो खिलाड़ी भी शामिल

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow super giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने हुए. इस मैच में आयुष बडोनी और एविन लुईस (evin lewis) ने टीम को बेहतरीन जीत दिलाने में बखूबी भूमिका निभाई. इस मैच में सीएसके (CSK) को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में उस समय स्टेडियम में बैठे दर्शक हतप्रभ रह गए जब 22 वर्षीय खिलाड़ी आयुष बडोनी (ayush badoni) ने एक ऊंचा स्वीप शॉट मारा जिसके बाद गेंद सीधे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में बैठे दर्शकों के ऊपर जाकर गिरा. रिप्ले में दिखाया गया कि एक महिला प्रशंसक ने बडोनी की गेंद को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह अपने प्रयासों में असफल रही. हालांकि महिला को बहुत ज्यादा चोट नहीं लगी, वह फिलहाल ठीक है. महिला प्रशंसक को चोट लगने के बाद सिर को रगड़ते हुए देखा गया.

IPL 2022 में लगातार दूसरा मैच हारी CSK

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से था. जिसमें चेन्नई को 6 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. उसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि चेन्नई लखनऊ के खिलाफ जबरदस्त वापसी करेगी.