logo-image

IPL 2022: इन खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी! इंतजार ही करते रह गए

आईपीएल के इस सीजन में कुछ नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला, तो कुछ दिग्गज खिलाड़ी अपना जलवा दिखाए. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो बेंच पर ही बैठे रहे, उनको खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

Updated on: 23 May 2022, 12:19 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग के मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में 6 टीमें लीग से बाहर हो गई हैं, जबकि चार टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई की हैं. आईपीएल के इस सीजन में कुछ नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला, तो कुछ दिग्गज खिलाड़ी अपना जलवा दिखाए. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो बेंच पर ही बैठे रहे, उनको खेलने का मौका नहीं मिल पाया. आइए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

1. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपए की बेस प्राइज में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. लेकिन अर्जुन तेंदुलकर पिछले साल की तरह इस बार भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का इंतजार करते रहे. मुंबई की टीम शुरुआती दौर से ही काफी पिछड़ गई थी. इसके बाद भी अर्जुन तेंदुलकर को खेलने का मौका नहीं मिला. 

2. यश ढुल (Yash Dhull): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. लेकिन यश ढुल बेंच पर ही बैठकर प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का इंतजार करते रहे. आईपीएल 2022 शुरु होने से पहले यश ढुल ने अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया था. अंडर 19 वर्ल्ड कप में यश ढुल का बल्ला बोला था, इसके बाद भी एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: गुजरात का यह खिलाड़ी चला तो, जीतने से कोई नहीं रोक सकता!

3. राजवर्धन हंगरगेकर (Rajvardhan Hungergekar): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने राजवर्धन हंगरगेकर को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. सीएसके के दिग्गज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चोटिल होने पर उम्मीद थी कि राजवर्धन हंगरगेकर सीएसके के प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. राजवर्धन हंगरगेकर भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का इंतजार ही करते रह गए.