logo-image

IPL 2022 : केएल राहुल को लखनऊ का कप्तान बनाने का ऐलान, मिलेंगे इतने करोड़

लखनऊ की टीम में अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करके यह बात कही. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में यह साफ हो गया था कि केएल राहुल कप्तान  बनेंगे लेकिन सबसे बड़ा सवाल था कि उन्हें कितने करोड़ रुपये मिलेंगे. लखनऊ की टीम ने यह भी साफ कर दिया है. 

Updated on: 22 Jan 2022, 12:18 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022: केएल राहुल को लखनऊ की टीम का कप्तान बनाने का औपचारिक ऐलान कर दिया गया है. लखनऊ की टीम में अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करके यह बात कही. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में यह साफ हो गया था कि केएल राहुल कप्तान  बनेंगे लेकिन सबसे बड़ा सवाल था कि उन्हें कितने करोड़ रुपये मिलेंगे. लखनऊ की टीम ने यह भी साफ कर दिया है. बता दें कि यह बात सामने आ गई थी कि लखनऊ की टीम केएल राहुल, मार्क स्टॉनिस और रवि बिश्नोई को अपनी टीम में शामिल करेगी. केएल राहुल कप्तान होंगे यह भी दावा किया गया था. अब शुक्रवार रात को लखनऊ की टीम ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडलर पर यह औपचारिक घोषणा भी कर दी. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : Mega Auction में ये टीमें मचा देंगी धमाल, और ये रहेंगी खामोश

वहीं, अहमदाबाद के बारे में दावा किया गया था कि हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे, वहीं टीम में राशिद खान और शुभमन गिल शामिल रहेंगे. अहमदाबाद की टीम ने भी इस बात की औपचारिक घोषणा कर दी. इसके अलावा अहमदाबाद के बारे में साफ हो गया था कि हार्दिक पांड्या को 15 करोड़, राशिद खान को 15 करोड़ और शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. मीडिया के सामने इसकी पुष्टि भी टीम ने कर दी है. 

लखनऊ की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडलर पर यह भी बताया कि केएल राहुल को कितने करोड़ रुपये दिए जाएंगे. लखनऊ की टीम ने साफ कर दिया कि केएल राहुल को 17 करोड़ रुपये, मार्क स्टॉनिस को 9.2 करोड़ रुपये और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इससे पहले ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, डेविड वार्नर, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों की भी लखनऊ या अहमदाबाद से कॉट्रैक्ट करने की चर्चा थी लेकिन अब यह साफ है कि ये सभी खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में जाएंगे. मेगा ऑक्शन 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा.