logo-image

IPL 2022: रायुडू के छक्के पर वायरल हुई ये लड़की, सोशल मीडिया पर तहलका

अंबाती रायुडू ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया. अंबाती रायुडू के एक छक्के पर एक मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जो खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Apr 2022, 08:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. कल 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला गया. सीएसके (CSK) 11 रन से मुकाबला हार गई. सीएसके भले ही ये मुकाबला हार गई लेकिन टीम के दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया. अंबाती रायुडू के एक छक्के पर एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) का रिएक्शन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. 

आपको बता दें कि सीएसके (CSK) के शानदार बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) लय में बल्लेबाजी कर रहे थे. सीएसके की पारी के 16वें ओवर में अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने लगातार तीन छक्के जड़े. रायुडू के छक्कों के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की का नाम का रिएक्शन टीवी स्क्रीन पर दिखा. जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर वायरल हो गई. 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर जो मिस्ट्री गर्ल वायरल हो रही है, वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री श्रुति तुली (Actress Shruti Tuli) हैं. श्रुति तुली (Shruti Tuli) सीएसके (CSK) और पीबीकेएस (PBKS) का मुकाबला देखने के लिए देखने के लिए कल वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) पहुंची थीं. अभिनेत्री को कई बार टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया. अभिनेत्री श्रुति तुली पीले रंग का टॉप पहनकर सीएसके (CSK) को चीयर कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: दुकान पर काम करता था यह खिलाड़ी, अब बल्लेबाजों में खौफ!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Tuli (@shrutituli)

अभिनेत्री श्रुति तुली (Shruti Tuli) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी इस वायरल तस्वीर को साझा किया है. इसके साथ ही स्टेडियम के अंदर की कई तस्वीरें शेयर की हैं. श्रुति की तस्वीर वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स में भी जमकर बढ़ोतरी हुई साथ ही कई मीम्स भी बनने लगे हैं.