News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 : डेथ ओवरों (Death Overs) में इस खिलाड़ी की गजब की गेंदबाजी, गावस्कर भी हुए कायल  

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, नटराजन (T. Natarajan) को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारत ने उन्हें खो दिया है.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 01 May 2022, 09:05:50 PM
T  Natarajan

T Natarajan (Photo Credit: File)

मुंबई:  

T. Natarajan Death Overs : T20 के दौरान डेथ ओवरों (Death Overs) में  यदि कोई भी गेंदबाज बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकने में सफल हो जाए तो उसे इस फॉर्मेट का उपयुक्त खिलाड़ी माना जाता है. भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T. Natarajan) की जमकर प्रशंसा की है. गावस्कर ने कहा, नटराजन का ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 (T20 World cup) विश्व कप से पहले टीम में वापसी की रेस में होना अच्छा है. कोविड-19 के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में चूकने और अपने घुटने की समस्या के बाद नटराजन आईपीएल 2022 (IPL 2022) के डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने आठ मैचों में औसत 17.40 और इकॉनमी रेट 8.41 से 15 विकेट चटकाए हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, नटराजन (T. Natarajan) को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारत ने उन्हें खो दिया है. वह डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. गावस्कर का यह भी मानना है कि तमिलनाडु के तेज गेंदबाज ने चोटों के साथ-साथ कोविड-19 के कारण मैचों के एक बड़े हिस्से में चूकने की निराशा को पीछे छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 विश्व कप (T20 world cup) में चयन के लिए खुद को आगे ला रहे हैं. वह देश जहां उन्होंने 2020/21 के दौरे के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शानदार शुरुआत की थी. उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास की बात है.

पिछले साल, शायद वह चोट की स्थिति के कारण अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पाए,  लेकिन अभी वह आत्मविश्वास से भरे हैं, उन्हें थोड़ा समय मिला है और वह तरोताजा होकर आए हैं, जिससे वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे कहा कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में नटराजन अब अपने ट्रेडमार्क यॉर्कर फेंकने के अलावा गेंद को देर से स्विंग (Swing) भी कराना चाह रहे हैं, जो देखकर अच्छा लग रहा है. 

First Published : 01 May 2022, 09:05:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.