logo-image

IPL 2022: आईपीएल से पहले राशिद खान इस लीग में मचा रहे गदर,अहमदाबाद खुश

अहमदाबाद ने राशिद खान को अपनी टीम में 15 करोड़ रुपए में शामिल किया है. राशिद खान को टीम में शामिल कर अहमदाबाद काफी खुश होगी. आइये जानते हैं कि अहमदाबाद क्यों खुश होगी.

Updated on: 31 Jan 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख नजदीक आ रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन के दिन खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई  टीम तैयार करेंगी. आईपीएल में इस बार नई जुड़ी अहमदाबाद (Ahmedabad) की टीम ने भी मेगा ऑक्शन से  पहले तीन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. अहमदाबाद ने राशिद खान (Rashid Khan) को अपनी टीम  में 15 करोड़ रुपए में शामिल किया है. राशिद खान को टीम में शामिल कर अहमदाबाद काफी खुश होगी. आइये जानते  हैं कि अहमदाबाद क्यों खुश होगी. 

दरअसल, राशिद खान  (Rashid Khan) इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super  League) खेल रहे हैं. इस लीग में भी राशिद खान अपनी गेंदबाजी से कहर ढा रहे हैं. राशिद खान ने रविवार को  लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) की ओर से खेलते हुए कराची किंग्स (Karachi Kings)  के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को क्लीन बोल्ड कर चित्त कर दिया. राशिद खान ने बाबर आजम को  41 रनों पर पवेलियन भेजा. उम्मीद है कि राशिद खान अहमदाबाद (Ahmedabad) की टीम से खेलते हुए अपना  जलवा बिखेरेंगे. 

यह भी पढ़ें: अंतिम ओवर में 4 गेंद पर 4 विकेट लेकर रचा इतिहास,ऑक्शन में मालामाल

राशिद खान (Rashid Khan)  के आईपीएल (IPL) करियर करें तो आईपीएल 76 मुकाबले में राशिद  खान ने 6.33 की इकोनॉमी से 93 विकेट अपने नाम किया है. आईपीएल में राशिद खान के बेस्ट प्रदर्शन 7 रन देकर  तीन विकेट है. इसके साथ ही आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में भी राशिद खान 4 नंबर हैं.