News Nation Logo

IPL 2022: Ahmedabad Team के कप्तान कर रहे हैं जल्द वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)  एक बार फिर से अपनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या काफी लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं.

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Feb 2022, 09:42:05 PM
Hardik Pandya

Hardik Pandya (Photo Credit: Still Image)

नई दिल्ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)  एक बार फिर से अपनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या काफी लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. हार्दिक पंड्या चोटिल होने के कारण काफी लम्बे समय से मैदान पर दिखाई नहीं दिए हैं. बता दें कि हार्दिक पंड्या को नवंबर 2021 में चोट लग गई थी.  अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए हार्दिक पंड्या ने अपना एक प्रैक्टिस करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में हार्दिक को नेट के अंदर प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है. इस बार आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार्दिक के फैंस को उनसे काफी उम्मीद है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

देखना यह है कि हार बार की तरह हार्दिक पंड्या अपने फैंस कितना खुश कर पाते हैं. पिछले साल नवंबर से हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और वह पूरी ऊर्जा के साथ वापसी करना चाहते हैं. आपको बता दें कि पिछले आईपीएल 2021(IPL 2021) सीजन में हार्दिक पंड्या ने काफी खराब प्रदर्शन दिया था. जिसके कारण इस बार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उनको अपनी टीम में  रिटेन नहीं किया. लेकिन इस दुख के बाद हार्दिक पंड्या के लिए एक अच्छी खबर भी आई. 

हार्दिक को आईपीएल 2022 की नई टीम अहमदाबाद (Ahmedabad Captain) ने उन्हें अपनी टीम का कप्तान बना दिया. कप्तानी के लिए अहमदाबाद ने हार्दिक को 15 करोड़ रूपए में खरीदा है. टीम को और हार्दिक के फैंस को इस बार हार्दिक पंड्या से काफी उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: IPL2022: इन दो आईपीएल कप्तानों की बढ़ने वाली है जिम्मेदारी

लगातार खराब प्रदर्शन के चलते हार्दिक पंड्या के फैंस काफी ज्यादा मायुश हैं. बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या का यह पहला सीजन है. आपको बता दें हार्दिक पंड्या ने अबतक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 92 मैच में अबतक 1476 रन बनाए हैं और 42 विकेट चटकाएं हैं.

First Published : 04 Feb 2022, 09:42:05 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.