News Nation Logo

लगातार 8 हार के बाद मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, राजस्थान को 5 विकेट से हराया 

एक बार फिर से बर्थडे ब्यॉय (Rohit Sharma Birthday) और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 30 Apr 2022, 11:46:15 PM
Mumbai Indians

Mumbai Indians (Photo Credit: ESPN)

मुंबई:  

Mumbai Win 5 Wicket ipl 2022 : मुंबई इंडियंस (MI) को आखिरकार इस सीजन में पहली जीत का स्वाद मिल ही गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 44वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की. इस मैच में सूर्यकुमार ने आउट होने से पहले शानदार 51 रन की पारी खेली. टीम की जीत में तिलक वर्मा ने भी 35 रन का अहम योगदान दिया. बाद में डेनियल सैम्स ने अंतिम ओवर के दूसरी गेंद पर 159 रन के लक्ष्य को पार कर लिया.

ये भी पढ़ें : IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम (Dy patil stadium) में खेले गए इस मुकाबले में 159 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस (MI) की शुरुआत एक बार फिर से खराब रही. एक बार फिर से बर्थडे ब्यॉय (Rohit Sharma Birthday) और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए. आर. अश्विन की एक गेंद पर रोहित शर्मा 2 रन बनाकर आउट हो गए. फिर ट्रेंट बोल्ट ने तेजी से रन बना रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) की पारी पर भी लगाम दिया. ईशान किशन ने इस मैच में 18 गेंदों पर 26 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान ईशान किशन ने 4 चौके और 1 छक्के लगाए.

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) की ओर से जोस बटलर (Jos Buttler) ने 52 गेंदों पर 67 रन का स्कोर किया. बटलर (Buttler) ने ऋतिक शौकीन (Hrithik Shokeen) के 16वें ओवर में लगातार चार छक्के मारकर अपना स्कोर 67 रन पहुंचाया. इस ओवर के अंतिम गेंद पर वह आउट हो गए. राजस्थान रॉयल्स (RR) की ओर से बटलर (Buttler) के बाद आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने 9 गेंदों में तेजी से 21 रन बनाए. मुंबई की ओर से ऋतिक और मैरेडिथ ने 2-2 विकेट लिए. इससे पहले, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड (Tim David) को टीम में बुलाया और कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikeya) को डेब्यू कराया. मुंबई के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने कोई भी बदलाव नहीं किया. 

First Published : 30 Apr 2022, 11:46:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.