logo-image

IPL 2021 : एमएस धोनी के चौका मारते ही सिनेमा हॉल में हंगामा, वायरल हो गया ये VIDEO

आईपीएल 2021 का फाइनल अब करीब है. एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. आईपीएल का फाइनल मैच 15 अक्‍टूबर को होगा. इससे पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पहले क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराया था.

Updated on: 13 Oct 2021, 08:43 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 का फाइनल अब करीब है. एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है. आईपीएल का फाइनल मैच 15 अक्‍टूबर को होगा. इससे पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पहले क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराया था. हालांकि इस बीच एक वीडियो वायरल हो गया है, जो दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के मैच का ही बताया जा रहा है. ये वीडियो अब ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि ये वीडियो उस वक्‍त का है, जब आखिरी ओवर में धोनी ने तीन चौके मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : अगले आईपीएल में 2 नहीं, चाहिए 5 नए कप्‍तान, जानिए क्‍या होंगे बदलाव

एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. आईपीएल 2020 में ऐसा पहली बार हुआ था, जब धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके प्‍लेऑफ्स के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी. लेकिन इस बार टीम ने फिर शानदार खेल दिखाया और प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई किया. इतना ही नहीं, पहले क्‍वालीफायर में टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराया और फाइनल में भी जगह पक्‍की कर ली. इसके बाद अब टीम चौथा आईपीएल जीतने से मात्र एक ही कदम दूर है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : दो नई टीमों को लेकर BCCI ने किया बड़ा ऐलान, अब होगा ऐसा...... 

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेले गए मैच से पहले एमएस धोनी का बल्‍ला उस तरह से नहीं चला था, जिसके लिए वे जानते जाते हैं, लेकिन जब आखिरी ओवर में धोनी क्रीज पर थे तो उन्‍होंने एक बार फिर वही रूप दिखाया, जिसके लिए वे जाने जाते हैं या फिनिशर के रूप में उन्‍होंने टीम को जीत दिलाई और नाबाद भी रहे. इस बीच जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो तिरुचिरापल्‍ली के सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है. वहां सिनेमा हॉल में मैच दिखाया जा रहा था. जैसे ही एमएस धोनी ने चौका मारकर टीम को जीत दिलाई, दर्शक खुशी से झूम उठे और टॉर्च जलाकर धोनी धोनी की आवाज लगाने लगे. यही वीडियो अब इतने समय बाद वायरल हो रहा है. एक बार फिर उम्‍मीद जगी है कि टीम फिर से आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्‍जा करेगी. देखना होगा कि फाइनल में सीएसके कैसा प्रदर्शन करती है.