News Nation Logo
Banner
Banner

IPL 2021: इन आईपीएल खिलाड़ियों का हेयरस्टाइल है सबसे खास, कौन है आपका पसंदीदा 

एक समय जिंबाब्वे के हेनरी ओलांगा और श्रीलंका के मलिंगा अपने खास हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते थे लेकिन समय आईपीएल के तमाम खिलाड़ी हैं, जिनका हेयर स्टाइल फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तमाम फैंस, इन खिलाड़ियों का हेयर स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 24 Sep 2021, 05:39:08 PM
subhman gill 36767676767

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • खेल के अलावा क्रिकेटरों के हेयर स्टाइल की चर्चा
  • सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते है इनका लुक
  • फैंस अक्सर इसे कॉपी करने की कोशिश करते हैं

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) का शबाब अपने चरम पर है. टीमें प्लेआफ की जंग में जुटी हुई हैं. आईपीएल खेल के साथ-साथ अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. आईपीएल के तमाम खिलाड़ी अपने खेल के अलावा अपने अलग स्टाइल के लिए पसंद किए जाते हैं. एक समय जिंबाब्वे के हेनरी ओलांगा और उनके बाद श्रीलंका के लसित मलिंगा अपने खास हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते थे लेकिन समय आईपीएल के तमाम खिलाड़ी हैं, जिनका हेयर स्टाइल फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तमाम फैंस, इन खिलाड़ियों का हेयर स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते रहते हैं. इसी लिस्ट में प्रमुख नाम है नीतेश राणा का. नीतेश राणा 2018 से अब तक केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर के प्रमुख बल्लेबाज रहे हैं. वह अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने खास हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. नीतेश राणा की बैटिंग की बात करें तो इस आईपीएल में 9 मैचों में उन्होंने 206 रन बनाए हैं, जबकि 2020 के आईपीएल में 14 मैचों में उन्होंने 352  रन बनाए थे. 

इसे भी पढ़ेंः इन क्रिकेटर्स ने किससे की शादी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इसके अलावा दिल्ली के प्रमुख बल्लेबाज और पिछले आईपीएल के कप्तान रहे श्रेयर अय्यर भी अलग- अलग लुक में दिखाई देते रहते हैं. पिछले दिनों चोट के चलते वह क्रिकेट से दूर रहे लेकिन स्टाइल और बालों के ट्रेंडी लुक में वह नजर आते रहे. उनके फैंस अभी भी उनके बालों का स्टाइल कॉपी करते रहते हैं. उन्हीं की कप्तानी में पिछले आईपीएल में दिल्ली पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी. 

इसके अलावा सुरेश रैना का स्टाइल भी खासी चर्चा का विषय रहता है. आईपीएल के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम में भी प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने 18 टेस्ट मैचों में 768 रन और 226 इंटरनेशनल वनडे में 5615 रन बनाए हैं. आईपीएल की बात करें तो आईपीएल की शुरुआत से अब तक चेन्नई का हिस्सा रहे हालांकि बीच में साल 2016 और 2017 में वह गुजरात लॉयंस का हिस्सा थे लेकिन तब दो साल के लिए चेन्नई की टीम आईपीएल से हटा दी गई थी. इस बार भी चेन्नई ने उन्हें 11 करोड़ रुपये में खरीदा है. 

अब स्टाइलिश लुक और ट्रेंडी हेयर स्टाइल की बात  हो रही हो और महेंद्र सिंह धोनी का नाम न आए ये कैसे हो सकता है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान धोनी जब से क्रिकेट में आए हैं, उनके हेयर स्टाइल की हमेशा चर्चा होती रही है. क्रिकेट में उनकी एंट्री लंबे बालों के साथ हुई थी लेकिन उसके बाद अक्सर वह नये-नये अवतार में नजर आते रहे. उनका लेटेस्ट हेयर स्टाइल भी काफी पसंद किया जा रहा है. आईपीएल के फैंस उनके मैच और उनका हेयर स्टाइल, दोनों देख रहे हैं. 

First Published : 24 Sep 2021, 05:34:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो