News Nation Logo

इन क्रिकेटर्स ने किससे की शादी, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

क्रिकेट के अलावा क्रिकेटर्स के लाइफ की तमाम बातें जानने के लिए भी फैंस बहुत इंट्रस्टेड रहते हैं. हम ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स की डिटेल लाए हैं, जिनकी लव लाइफ और मैरिड लाइफ के बारे में जानना आपको काफी इंट्रस्टिंग लगेगा.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 23 Sep 2021, 12:04:34 AM
murli vijay dinesh k6768787878

cricket (Photo Credit: news nation)

highlights

  • ऐसी लड़कियों से शादी की, जिनसे आपने कल्पना नहीं की होगी
  • भारत ही नहीं, पाकिस्तान-श्रीलंका के क्रिकेटर भी लिस्ट में
  • अब सुखद शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं ये क्रिकेटर

नई दिल्ली:

क्रिकेटरों की लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है. क्रिकेट के अलावा उनकी लाइफ की तमाम बातें जानने के लिए फैंस बहुत इंट्रस्टेड रहते हैं. हम ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स की डिटेल लाए हैं, जिनकी लव लाइफ और मैरिड लाइफ के बारे में जानना आपको काफी इंट्रस्टिंग लगेगा. इन्हीं में से एक है मुरली विजय. मुरली विजय अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी पत्नी का नाम निकिता वंजारा है. कमाल की बात ये है कि निकिता ने पहले क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से शादी की थी. दिनेश कार्तिक और मुरली विजय अच्छे दोस्त भी हैं. दिनेश कार्तिक से तलाक लेने के बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंध गए. वहीं दिनेश कार्तिक की बात करें तो उन्होंने भारत की इंटरनेशनल स्कवैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली. 

इसे भी पढ़ेंः प्यार की पिच पर इतने 'छक्के' मार चुके हैं विराट कोहली

वहीं, इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी की लव लाइफ भी इंट्रस्टिंग है. उनकी पत्नी का नाम नादिया है. बता दें की नादिया उनकी बहन भी लगती हैं. नादिया उनके मामा की ही बेटी हैं. इस तरह बचपन से वो उनकी ममेरी बहन थीं लेकिन बड़े होकल शाहिद ने उनसे शादी कर ली. 

इसके अलावा श्रीलंका के क्रिकेटर उपुल थरंगा की लव लाइफ भी मुरली विजय से मिलती जुलती है. उपुल थरंगा ने निलांका से शादी की है. निलांका पहले श्रीलंका के ही क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थीं. तिलकरत्ने और उपुल थरंगा भी दोस्त हैं. श्रीलंका के मीडिया की रिपोर्ट्स को मानें तो तिलकरत्ने दिलशान और निलांका का तलाक हुआ ही उपुल के कारण था. 

इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सईद अनवर की भी स्टोरी मजेदार है. सईद अनवर ने भी शाहिद आफरीदी की तरह अपनी बहन से ही शादी की है. हालांकि फर्क सिर्फ ये है कि आफरीदी ने ममेरी बहन से शादी की थी लेकिन सईद अनवर ने चचेरी बहन से शादी की है. सईद अनवर की पत्नी लुबना उनके चाचा की बेटी हैं. दोनों की शादी साल 1996 में हुई थी. 

इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती अहलावत की स्टोरी भी हटके है. मैदान पर गंभीर और तेज नजर आने वाले सहवाग ने आरती को 21 साल की उम्र में प्रपोज किया था. आरती भी वीरेंद्र सहवाग की दूर की रिश्तेदार हैं. दोनों ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया और साल 2004 में सहवाग ने शादी कर ली. खैर कोई भी क्रिकेटर किसी से भी शादी करे लेकिन इन क्रिकेटरों की हैप्पी लाइफ देखकर इनके फैंस भी खुश होते रहते हैं. 

 

First Published : 22 Sep 2021, 05:44:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो