logo-image

IPL 2021 के लिए सुरेश रैना ने तैयारियां की शुरू, देखिए Video

आईपीएल की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ लेकिन अब खिलाड़ी अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं.

Updated on: 04 Mar 2021, 03:52 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ लेकिन अब खिलाड़ी अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना प्रैक्टिस कैंप 11 मार्च से शुरू कर रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए पिछला आईपीएल काफी खराब रहा था और पहली बार टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी. पिछले साल सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेले थे और यूएई से वापस देश लौट गए थे लेकिन अब सुरैश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा है और अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. सुरेश रैना ने अपना इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वो बैट बनाने वाली कंपनी एसजी की फ्रैक्ट्री में गए जहां बल्ले बनते हैं. सुरेश रैना ने यहां अपने लिए बल्ले पसंद किए. इस दौरान उन्होंने वहां ये भी बताया कि उन्हें किस प्रकार के बल्ले इस बार चाहिए. सुरेश रैना ने अपने बल्लों का वजन भी देखा. इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना भी आईपीएल 2021 के लिए तैयार हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट से निकलते हुए मास्‍क पहले एमएस धोनी का एक फोटो सीएसके के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. माना जा रहा है कि सीएसके का आईपीएल 2021 से पहले जो कैंप लगेगा, उसी के लिए धोनी चेन्‍नई पहुंचे हैं और जल्‍द ही कैंप शुरू हो सकता है. 

ये भी पढ़ें : ICC T20 Ranking : रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह को नुकसान, जानिए ताजा रैंकिंग 

चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मार्च से आईपीएल के लिए कैंप लगाने जा रही है. कहा गया था कि इसमें कप्तान एमएस धोनी भी हिस्सा लेंगे. अब हालांकि कैंप में तो कुछ देरी है, लेकिन एमएस धोनी अभी से चेन्‍नई पहुंच गए हैं. पता चला है कि सीएसके का ये कैंप बायो सिक्योर बबल में होने वाला है. बताया जा रहा है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू भी चेन्‍नई पहुंच गए हैं, जल्‍द ही बाकी खिलाड़ी भी चेन्‍नई पहुंच जाएंगे. जो खिलाड़ी भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही सीरीज का हिस्‍सा हैं, वे बाद में पहुंचेंगे, लेकिन बाकी खिलाड़ी कैंप का हिस्‍सा होंगे.