logo-image

IPL 2021 : SRH को मिल रही लगातार पर बोले कोच बेलिस, कही ये बात

बेलिस ने कहा, मेरा मतलब यह है कि अगर आप पहले पांच मैचों को देखें हो तो हमने पहले चार मैच लगभग 10 रन के अंतर से गंवाए.

Updated on: 29 Apr 2021, 09:41 PM

highlights

  • SRH को मिल रही लगातार पर बोले कोच बेलिस
  • अपना आत्मविश्वास नहीं खोना सबसे महत्वपूर्ण : बेलिस
  • मैं अपनी धीमी पारी और हार की जिम्मेदारी लेता हूं : वार्नर

 

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सात विकेट से मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने अपनी टीम से आत्मविश्वास नहीं खोने का अनुरोध किया है. हैदराबाद को आईपीएल के 14वें सीजन में छह मैचों में अब तक केवल एक ही जीत मिली है. टीम दो अंक के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है. बेलिस ने कहा, मेरा मतलब यह है कि अगर आप पहले पांच मैचों को देखें हो तो हमने पहले चार मैच लगभग 10 रन के अंतर से गंवाए. हमने एक या दो कैच छोड़े, एक या दो बार खराब फील्डिंग की या एक या दो खराब ओवर किए.

उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर सीएसके ने हमें आसानी से हरा दिया, लेकिन महत्वपूर्ण चीज यह है कि हम अपना आत्मविश्वास या संयम नहीं गंवाए. हम मिलकर काम करें और कड़ी मेहनत करते रहें. टीम में कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं. कोच ने कहा, टी20 इस तरह का खेल है जिसमें पासा पलटने में देर नहीं लगती. ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जो हम वैसा नहीं कर सकते जैसा हमने पिछली बार किया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : पृथ्वी शॉ ने 1 ओवर में मारे 6 चौके, लगाया इस साल का सबसे तेज अर्धशतक

मैं अपनी धीमी पारी और हार की जिम्मेदारी लेता हूं : वार्नर
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली सात विकेट की हार की वह वह जिम्मेदारी लेते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया.

वार्नर ने मैच के बाद कहा, मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं. मनीष ने वापसी कर बढ़िया बैटिंग की. केन और केदार ने अंत में बड़े शॉट लगाए. मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली. एक फुल टॉस भी. आज फिरसे हम पावरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए.

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : केकेआर की हार, जानिए दिल्ली की जीत के पांच कारण

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. उन्होंने कहा, चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए. केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे. यह उनका रोल है. हमें सकारात्मक रहना होगा. गैप में गेंद को खेलना होगा. हम लढ़ते रहेंगे आगे भी.

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.