logo-image

IPL 2021: रॉबिन उथप्पा ने MS Dhoni के लिए दिया दिल छू लेने वाला संदेश

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम तैयार कर ली है और उन्हें ऑक्शन में भी काफी सारे खिलाड़ियों को खरीद लिया है.

Updated on: 23 Feb 2021, 12:46 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम तैयार कर ली है और उन्हें ऑक्शन में भी काफी सारे खिलाड़ियों को खरीद लिया है. चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को ट्रेड विंडो के चलते अपनी टीम में शामिल किया था. पिछले साल रॉबिन उथप्पा यूएई में हुए इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान के खिलाड़ी थे लेकिन उनका प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा था. अब अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी और फैंस के लिए एक खास संदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट मैच की भारत की संभावित Playing XI

रॉबिन उथप्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि आप सभी का धन्यवाद करते हैं क्योंकि इतने सालों तक आप सभी ने उन्हें सपोर्ट किया. रॉबिन ने बोला कि ये संदेश काफी वक्त से पेंडिंग था लेकिन लेट होने के बाद भी मैं खुश हूं. इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि मेरी इच्छा पूरी हुई क्योंकि वो एक बार फिर से धोनी के साथ खेलना चाहते थे और उनके रिटायर होने से पहले टूर्नामेंट को जीतना चाहते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि चेन्नई के खेलना उनके लिए अच्छी बात है. इसके अलावा रॉबिन उथप्पा ने सुरेश रैना, आंबाती रायडू की जमकर तारीफ की और कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा बनने के बाद वो काफी खुश है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ROBIN UTHAPPA (@robinaiyudauthappa)

 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने इस बार शेन वॉट्सन, पीयूष चावला, केदार जाधव, मुरली विजय, हरभजन सिंह और मोनू कुमार सिंह को भी रिलीज कर दिया था. वहीं सीएसके ने इस बार मोइन अली को भी सात करोड़ रुपये में खरीद लिया है. वे टीम के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे. इसके साथ ही टीम ने चेतेश्‍वर पुजारा को भी अपने साथ कर लिया है. यानी पुजारा फिर से आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. उन्‍हें 50 लाख रुपये के बेस प्राइज में खरीद लिया गया है. इसके अलावा टीम ने के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी को भी अपने पाले में कर लिया है. इन सभी को 20 लाख रुपये में टीम ने खरीदा है.  सीएसके ने कृष्‍णप्‍पा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा.

ये भी पढ़ें: IPL से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का तगड़ा प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलिया को हराया

एमएस धोनी की सीएसके की पूरी टीम : महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी