logo-image

IPL 2021 : DC के कप्तान ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ को लेकर कही ये बात

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

Updated on: 30 Apr 2021, 06:01 PM

highlights

  • DC के कप्तान ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ की तारीफ की
  • टीम मैनेजमेंट को पृथ्वी शॉ पर विश्वास था : पंत
  • पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में सबसे तेज पचासा मारा है

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 82 रनों की पारी खेलकर टीम को सात विकेट से जीत दिलाने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर कहा है कि टीम प्रबंधन को उन पर विश्वास था. दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताउ पारी के दम पर गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात को विकेट से हरा दिया. पंत ने मैच के बाद कहा, पृथ्वी शॉ के टैलेंट को सब जानते हैं, लेकिन उन पर कॉन्फिडेंस दिखाना पड़ता है. दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट ने उन्हें विश्वास दिया है.

यह भी पढ़ें :पंजाब किंग्स और निकोलस पूरन करेंगे कोरोना पीड़ितों की मदद, जानिए कैसे 

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. पंत ने आगे कहा, आवेश खान को उनका काम पता है. ललित यादव अच्छा बल्लेबाज भी है लेकिन उसे अभी सिर्फ गेंदबाजी का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने अच्छा किया है. मुझे कप्तानी में मजा आ रहा है.

यह भी पढ़ें :RCB vs PBKS Dream XI Team Prediction : आज ये हो सकती है आपकी फेंटेसी इलेवन 

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है.

बता दें कि पृथ्वी शॉ ने पहले ओवर में पेसर शिवम मावी को छह गेंदों में लगातार छह चौके मारे. पृथ्वी शॉ ने इस ओवर में 6 चौके लगातार लगाए हैं. शिवम मावी का ये ओवर काफी महंगा रहा. पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में सबसे तेज पचासा मारा है. पृथ्वी शॉ ने 18 में 50 बनाये हैं. इस साल की सबसे तेज 50 रन. पावर प्ले में 300 से भी अधिक का स्ट्राइक रेट. ये अभी तक का सबसे ज्यादा है.