logo-image

IPL 2021 RCBvsKKR : ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने KKR की उड़ाई धज्जियां 

आईपीएल 2021 के आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 204 रन बना लिए हैं.

Updated on: 18 Apr 2021, 05:18 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 204 रन बना लिए हैं. आरसीबी की ओर से आज के मैच में ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की. ग्लेन मैक्सवेल ने तो लगातार दूसरे मैच में अपना अर्धशतक पूरा किया, हालांकि उनके पा मौका था कि वे अपने अर्धशतक को  शतक में तब्दील करें, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.  आखिरी के कुछ ओवर में एबी डिविलियर्स ने अपने अंदाज में बड़े बड़े शॉट लगाकर टीम को यहां तक पहुंचाने में मदद की. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKSvsDC : आज रिषभ पंत और केएल राहुल में होगी जोरदार भिड़ंत 

अब अगर इस मैच को कोलकाता नाइटराइडर्स को जीतना है तो 205 रन बनाने होंगे. हालांकि आरसीबी की कोशिश होगी कि केकेआर को पहले ही रोककर आईपीएल 2021 में अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की जाए. मैच में आज आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही. कप्तान विराट कोहली जल्दी ही वरुण चक्रवर्ती का शिकार हो गए. इसके बाद इसी ओवर में रजत पाटीदार को भी वरुण ने चलता किया. लेकिन इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और देवदत्त पडिक्कल ने टीम को आगे बढ़ाने का काम किया. देवदत्त पडिक्कल ने 25 रन बनाए. ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला एक बार फिर चला और उन्होंने 49 गेंद पर 78 रन की पारी खेली. ग्लेन मैक्सवेल ने तीन छक्के और नौ चौके जड़े. 
इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली  ने एमए चिदम्बरम स्टेडियम में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 10वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर दो मैचों में लगातार दो जीत के साथ चार अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर छठे नंबर पर है. बेंगलोर ने डेनियल क्रिस्टियन की जगह रजत पाटीदार को अंतिम एकादश में शामिल किया है. कोलकाता नाइटराइडर्स ने कोई बदलाव नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 का खिताब जीतेगी RCB की टीम! एबी डिविलियर्स बोले, झूठ नहीं....

बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीकल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रजत पाटीदार, काइल जैमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

कोलकाता : शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, हरभजन सिंह और वरूण चक्रवर्ती।