logo-image

IPL 2021 : RCB को लगा करारा झटका, पहला विदेशी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव 

आईपीएल 2021 के पहले मैच से दो दिन पहले विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के लिए अच्‍छी खबर आई थी. अब से कुछ ही देर पहले पता चला था कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्कल, जिन्‍हें कोरोना हो गया था, वे अब निगेटिव हो गए हैं.

Updated on: 07 Apr 2021, 11:07 AM

नई दिल्‍ली :

Daniel Sams Corona Positive : आईपीएल 2021 के पहले मैच से दो दिन पहले विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के लिए अच्‍छी खबर आई थी. अब से कुछ ही देर पहले पता चला था कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्कल, जिन्‍हें कोरोना हो गया था, वे अब कोरोना निगेटिव हो गए हैं. हालांकि टीम के लिए ये खुशी कुछ ही देर की रही और उसके कुछ ही देर बाद पता चला कि देवदत्‍त पडिक्कल तो ठीक हैं, लेकिन अब एक और विदेशी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गया है. ये हैं डैनियल सैम्‍स. अब डैनियल सैम्‍स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इससे आरसीबी को एक बार फिर करारा झटका लगा.

यह भी पढ़ें : मोईन अली पर तस्‍लीमा नसरीन ने किया विवादित ट्वीट, जोफ्रा आर्चर ने जमकर फटकारा 

जैसे ही पता चला कि डैनियल सैम्‍स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, उन्‍हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गय है. हालांकि बताया ये जा रहा है कि डैनियम सैम्‍स में कोरोना वायरस के कोई खास लक्षण नहीं हैं. विराट कोहली के लिए मुश्‍किल ये है कि भले देवदत्‍त पडिक्‍कल कोरोना निगेटिव हो गए हों, लेकिन वे पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. हो सकता है कि उन्‍हें पहले दो मैच खेलने की परमीशन न दी जाए. वहीं अब डैनियल सैम्‍स कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इसलिए वे भी पहले कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं. ऐसे में टीम को दोहरा झटका लगा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से बताया गया है कि डैनियल सैम्‍स जब चेन्‍नई में 3 अप्रैल को होटल पहुंचे थे, तब वे कोरोना निगेटिव थे, लेकिन जब उनका  दूसरा टेस्‍ट किया गया और उसकी रिपोर्ट सामने आई तो डैनियल सैम्‍स कोरोना पॉजिटिव पाए गए. आईपीएल 2021 के शेड्यूल के अनुसार आरसीबी को ही पहला मैच खेलना है, ये मैच नौ अप्रैल को होगा और उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB के लिए अच्‍छी खबर, देवदत्‍त पडिक्कल....

डैनियल सैम्‍स पहले ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले तीन और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आई थी, ये सभी भारतीय हैं. इससे पहले आरसीबी के लिए देवदत्‍त पडिक्‍कल, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अक्षर पटेल और केकेआर के नितीश राणा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी. हालांकि अब इनमें से लगभग सभी खिलाड़ृी कोरोना निगेटिव हो गए हैं.  डैनियम सैम्‍स इसी साल आरसीबी के साथ जुड़े थे, इससे पहले वे दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम में थे, लेकिन आईपीएल 2021 ऑक्‍शन से पहले ट्रेड विंडो के तहत उन्‍हें दिल्‍ली कैपिटल्‍स से आरसीबी ने अपने पाले में कर लिया था. डैनियल सैम्‍स एक आलराउंडर के तौर पर खेलते हैं और वे प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा हो सकते थे, लेकिन अब वे शुरुआती कुछ मैच तो जरूर मिस करने ही वाले हैं.