logo-image

IPL 2021 : RCB को जो चाहिए वो ग्‍लेन मैक्‍सवेल से ही मिलेगा 

IPL 2021 RCB Updates  : आईपीएल 2020 में भले किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई आलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल कोई खास प्रदर्शन न कर पाए हों, लेकिन ग्‍लेन मैक्‍सवेल ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार डिमांड में बने रहते हैं.

Updated on: 01 Apr 2021, 12:58 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 RCB Updates  : आईपीएल 2020 में भले किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई आलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल कोई खास प्रदर्शन न कर पाए हों, लेकिन ग्‍लेन मैक्‍सवेल ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार डिमांड में बने रहते हैं. अब इस बार के आईपीएल के लिए विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्‍हें अपने पाले में कर लिया है. इस बीच रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन का कहना है कि टीम को मध्यक्रम में जो चाहिए, उसमें ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल फिट बैठते हैं. 

यह भी पढ़ें : BCCI अपने खिलाड़ियों को सभी मैच खेलने के लिए बाध्य नहीं करता

क्रिकबज के अनुसार आरसीबी के कोच माइक हेसन ने कहा कि ग्‍लेन मैक्सवेल शानदार खिलाड़ी हैं और मध्यक्रम में हमें जो चाहिए उसमें वह फिट बैठते हैं. हमें एक्स फैक्टर के खिलाड़ी चाहिए थे और हमें वैसा मिला. मध्यक्रम में हमें काम करना था तो हमें एक और ऐसा खिलाड़ी टीम में मिला जो एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का मध्यक्रम में साथ दे सकता है. उन्होंने कहा कि हम उनका इस्तेमाल वहां करना चाहते हैं, जहां उनकी प्रतिभा ज्यादा से ज्यादा दिखे. हमें इस बात पर थोड़ा समय लगा कि हम ऐसा कैसे कर सकते हैं. हम ग्‍लेन मैक्सवेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और अगले कुछ दिनों तक उनका रोल समझने की तैयारी कर रहे हैं. माइक हेसन ने कहा कि गेंदबाजी के विभाग से भी देखें तो हमें पता कि वह इसमें भी अच्छे हैं. इसके अलावा ग्‍लेन मैक्सवेल एक अच्छे फील्डर भी हैं. वह काफी अनुभवी हैं और हम उनके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : एमएस धोनी के लिए अच्‍छी खबर, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पहुंचे मुंबई 

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी की ओर से इस बार ओपनिंग खुद कप्‍तान विराट कोहली ही करेंगे और तीसरे नंबर पर माना जा रहा है कि एबी डिविलियर्स खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं ग्‍लेन मैक्‍सवेल चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं. आरसीबी को इस बार आईपीएल का उद्घाटक मैच ही खेलना है और पहले ही मैच में उनका सामना आईपीएल की सबसे मजबूत टीम यानी रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस से होगा. पहले मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने सामने होंगे. देखना होगा कि क्‍या इस बार विराट कोहली का आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा होगा या नहीं.