logo-image

IPL 2021: 14.25 Cr में मैक्सवेल के बिकने पर सहवाग ने दिया मजेदार रिएक्शन

आईपीएल ऑक्शन में काफी सारे खिलाड़ियों को टीम मिल गई है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें अनसोल्ड रहना पड़ा.

Updated on: 19 Feb 2021, 04:36 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल ऑक्शन में काफी सारे खिलाड़ियों को टीम मिल गई है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें अनसोल्ड रहना पड़ा. सबसे महंगे खिलाड़ी आईपीएल में अब क्रिस मोरिस हो गए हैं जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 लाख में अपनी टीम में शामिल किया. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार मैक्सवेल को हटा दिया था और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ में खरीद लिया है. Glen Maxwell का बेस प्राइस 2 करोड़ था लेकिन चेन्नई और आरसीबी के बीच चली जंग में विराट की आरसीबी ने बाजी अपने नाम की. उम्मीद नहीं थी मैक्सवेल इतने ज्यादा महंगे बिकेंगे लेकिन अब पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सवेल को लेकर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction :  T20 के नंबर वन खिलाड़ी डेविड मलान KP ने 1.5Cr में खरीदा
 
वीरेंद्र सहवाग और Glen Maxwell के बीच हमेशा से जबुनी जंग चलती आ रही है. जब मैक्सवेल आईपीएल में टीम के लिए रन नहीं बनाए थे तब भी सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी जबकि आईपीएल के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मैक्सवेल के बल्ले से रन निकले और फिर सहवाग ने कहा था कि उन्हें यहां पर टीम में बने रहने की चिंता है इसलिए उन्होंने रन बनाए जबकि आईपीएल में उन्हें अच्छे खासे पैसे मिल गए हैं और तभी वो परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. अब चेन्नई में हुए ऑक्शन में आरसीबी ने मैक्सवेल को खरीद दिया है और फिर वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर की है.

अब आरसीबी ने अपनी टीम में काइले जेमिसन को खरीद लिया है, वे 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदे गए. दूसरे राउंड की नीलामी में टीम ने डेन क्रिस्‍टएन को भी चार करोड़ 80 लाख रुपये में खरीदा है. इसके अलावा सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन, सुर्यांश प्रभुदेसाई, सिरकार भरत को भी टीम ने अपने साथ जोड़ा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस कौन हैं, जानिए आंकड़े 

ऑक्‍शन के बाद ये होगी RCB की पूरी टीम : विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, जोश फिलिप, किशन रिचर्डसन, पवन देशपांडेश, काइल जेमिसन, डेन क्रिस्‍टयन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन, सुयश प्रभुदेसाई, कोनाश्रीकर भरत.