News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल बोले, दीपक हुड्डा की तरह....

आईपीएल 2021 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से था. इस मैच ने सांसें रोक देने वाला रोमांच देखने के लिए मिला. मैच की आखिरी गेंद पर हर रिजल्ट संभव था.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Apr 2021, 04:42:33 PM
KL Rahul

KL Rahul (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से था. इस मैच ने सांसें रोक देने वाला रोमांच देखने के लिए मिला. मैच की आखिरी गेंद पर हर रिजल्ट संभव था. राजस्थान रॉयल्स जीत सकती थी, पंजाब किंग्स जीत सकती थी और मैच सुपर ओवर में भी जा सकता था. राजस्थान रॉयल्स को मैच की आखिरी गेंद पर पांच रनों की जरूरत थी. यानी अगर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान छक्का मारते तो जीत उनकी होती और अगर चौका लगता तो मैच टाई होकर सुपर ओवर में चला जाता, लेकिन उस गेंद पर संजू सैमसन एक ही रन ले पाए और मैच में राजस्थान की टीम हार गई. इस तरह से बड़ा रोचक और तगड़ा मुकाबला हुआ. मैच के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टीम के साथी दीपक हुड्डा की खूब तारीफ की. 

यह भी  पढ़ें : IPL 2021 : पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने शतक के बाद बोले संजू सैमसन 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने बल्लेबाजों से टीम के बल्लेबाज दीपक हुडा की तरह भयमुक्त होकर खेलने के लिए कहा है. दीपक  हुड्डा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के मुकाबले में 28 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 64 रन बनाए थे. वहीं कप्तान लोकेश राहुल ने भी मैच में 50 गेंदों पर 91 रनों का योगदान दिया था. 

यह भी  पढ़ें : PBKSvsRR : संजू सैमसन के शतक के बाद भी क्यों हारी राजस्थान की टीम 

केएल राहुल ने कहा कि दीपक हुड्डा की पारी शानदार थी. टीम के रूप में हमें इस प्रकार की बल्लेबाज चाहिए. हमें भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करनी है और गेंदबाजों के मनोबल को गिराना है. हमारे पास टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं. उन्होंने कहा कि भयमुक्त होकर बल्लेबाजी करना हमारे लिए महत्वपूर्ण है. यह देखना अच्छा है कि खिलाड़ी समझते हैं कि हम उनसे क्या अपेक्षा करते हैं. राहुल ने कहा कि मेरी धड़कन तेज हो गई थी लेकिन मुझे भरोसा था. हमें पता था कि कुछ विकेट हमारी मैच में वापसी कराएंगे. पहले 10-11 ओवर तक हमने अच्छी गेंदबाजी की. हम लेंग्थ को बरकरार नहीं रख पा रहे थे लेकिन गेंदबाज इससे सीख लेंगे.

First Published : 13 Apr 2021, 04:42:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.