logo-image

KKR के खिलाफ पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी पर प्रेमिका ने किया ये रिएक्ट

प्राची ने पर इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, आप पर गर्व है. दूसरी तस्वीर के लिए कैप्शन में उन्होंने कहा, उन सभी पुरस्कारों को पैक करने के लिए एक नया सूटकेस चाहिए. इस पारी ने ऑरेंज कैप स्टैंडिंग में भी शॉ को शीर्ष तीन में प्रवेश करने में मदद की.

Updated on: 30 Apr 2021, 10:07 PM

highlights

  • दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की प्रेमिका प्राची ने की तारीफ
  • 'पुरस्कारों को पैक करने के लिए एक नए सूटकेस की आवश्यकता हो सकती है'
  • पृथ्वी शॉ ने केकेआर के खिलाफ 41 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली खेली थी 

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्राची सिंह ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को इस सत्र के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान मिलने वाले सभी पुरस्कारों को पैक करने के लिए एक नए सूटकेस की आवश्यकता हो सकती है. शॉ ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 41 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली और दिल्ली की जीत के नायक बने. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया. जब उन्होंने अपना पुरस्कार एकत्र किया और मैच के बाद की प्रस्तुति समारोह में प्रसारकों से बात की तो प्राची, जो शॉ के साथ डेटिंग कर रही हैं (ऐसी अफवाह है) ने उसकी तस्वीरें अपने सोश्ल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कीं.

यह भी पढ़ें : PBKS Vs RCB : हरप्रीत ने दो गेंदों में झटके दो विकेट, कोहली और मैक्सवेल आउट

प्राची ने पर इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, आप पर गर्व है. दूसरी तस्वीर के लिए कैप्शन में उन्होंने कहा, उन सभी पुरस्कारों को पैक करने के लिए एक नया सूटकेस चाहिए. इस पारी ने ऑरेंज कैप स्टैंडिंग में भी शॉ को शीर्ष तीन में प्रवेश करने में मदद की. शॉ के नाम अब 270 रन हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : ICC T20 World Cup 2021: BCCI की तैयारी, यूएई होगा टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बैकअप वेन्यू

बता दें कि पृथ्वी शॉ ने पहले ओवर में पेसर शिवम मावी को छह गेंदों में लगातार छह चौके मारे. पृथ्वी शॉ ने इस ओवर में 6 चौके लगातार लगाए हैं. शिवम मावी का ये ओवर काफी महंगा रहा. पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में सबसे तेज पचासा मारा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 points Table Update: दिल्ली कैपिटल्स दूसरे स्थान पर पहुंचा, जानें कौन सी टीम किस नंबर पर

पृथ्वी शॉ ने 18 में 50 बनाये हैं. इस साल की सबसे तेज 50 रन. पावर प्ले में 300 से भी अधिक का स्ट्राइक रेट. ये अभी तक का सबसे ज्यादा है.