logo-image

IPL 2021 : मुंबई में रात आठ बजे के बाद प्रैक्‍टिस, जानिए क्‍या है अपडेट 

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब तीन ही दिन बचे हुए हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. आईपीएल 2021 के लिए जिन वेन्‍यू को चुना गया है, उसमें मुंबई भी है, लेकिन आशंका तब बढ़ गई, जब मुंबई स्‍टेडियम के कुछ स्‍टाफ भी कोरोना पॉजिटिव आ गए.

Updated on: 06 Apr 2021, 10:45 AM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब तीन ही दिन बचे हुए हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. आईपीएल 2021 के लिए जिन वेन्‍यू को चुना गया है, उसमें मुंबई भी है, लेकिन आशंका तब बढ़ गई, जब मुंबई स्‍टेडियम के कुछ स्‍टाफ भी कोरोना पॉजिटिव आ गए. इसके बाद हालात बिगड़ने की आशंका जताई जाने लगी थी, लेकिन अब पता चला है कि जिन दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसमें से दो की रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है. वहीं ग्राउंड स्‍टाफ की भी रिपोर्ट निगेटिव है. आईपीएल 2021 में मुंबई में पहला मैच दस अप्रैल को खेला जाएगा, जब एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स आमने सामने होगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : CSK कप्‍तान एमएस धोनी ने जड़े दे दनादन छक्‍के, गेंदबाज सावधान, देखें VIDEO

इस बीच अपने पहले मैच के लिए दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की पूरी टीम मुंबई में ही हैं. अब ताजा अपडेट ये है कि मुंबई के स्‍टेडियम में रात आठ बजे के बाद खिलाड़ी प्रैक्‍टिस कर सकते हैं. हालांकि महाराष्‍ट्र में कोरोना को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है, साथ ही कई और भी प्रतिबंध हैं. आईपीएल टीमों के जो भी खिलाड़ी रात आठ बजे के बाद प्रैक्‍टिस करेंगे, उन्‍हें बस से मैदान तक और उसके बाद मैदान से होटल तक पहुंचा दिया जाएगा. सभी खिलाड़ी बायो बबल में ही रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : Kuldeep Yadav Interview : टीम इंडिया और KKR की प्लेइंग इलेवन को लेकर कुलदीप यादव ने कही ये बात

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में जारी कोरोना के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है जबकि पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं. एमसीए के अधिकारी ने कहा कि पिछले सप्ताह जिन दो ग्राउंड स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उन्हें घर में क्वारंटीन में रखा गया है. अन्य 15 स्टाफ्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि हमारे पास फिलहाल फाइनल रिपोर्ट की कॉपी नहीं आई है. यह 15 सदस्य वानखेड़े स्टेडियम में ही रहेंगे. अभ्यास सत्र बांद्रा के बीकेसी और कांदीवली के एमसीए स्टेडियम में हो रहे है लेकिन आईपीएल के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होंगे. अधिकारी ने कहा कि उन दो आयोजन स्थल पर कोई दिक्कत नहीं है, जहां टीमें अभ्यास कर रही हैं. अक्षर पटेल और ग्राउंड स्टाफ के दो सदस्यों के पॉजिटिव होने के अलावा कोई परेशानी नहीं है.