News Nation Logo

IPL 2021 : CSK कप्‍तान एमएस धोनी ने जड़े दे दनादन छक्‍के, गेंदबाज सावधान, देखें VIDEO

IPL 2021 CSK MS Dhoni Video : आईपीएल 2021 का श्रीगणेश होने में अब ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. आईपीएल 14 का पहला मैच नौ अप्रैल को चेन्‍नई में खेला जाएगा, जब रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी का मैच होगा.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 06 Apr 2021, 10:15:45 AM
CSK Mumbai from Chennai

CSK Mumbai from Chennai (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 CSK MS Dhoni Video : आईपीएल 2021 का श्रीगणेश होने में अब ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. आईपीएल 14 का पहला मैच नौ अप्रैल को चेन्‍नई में खेला जाएगा, जब रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी आमने सामने होंगी. इसके अगले ही दिन यानी दस अप्रैल को एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके का मुकाबला ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा. ये मैच मुंबई में खेला जाएगा. आईपीएल का पिछला सीजन यानी आईपीएल 2020 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए बहुत अच्‍छा नहीं गया था. आईपीएल खत्‍म होने पर टीम प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर थी. 

यह  भी पढ़ें : Kuldeep Yadav Interview : टीम इंडिया और KKR की प्लेइंग इलेवन को लेकर कुलदीप यादव ने कही ये बात

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स एक बार फिर खिताब पर कब्‍जा करने के इरादे से उतरेगी. आईपीएल 2020 में खुद कप्‍तान एमएस धोनी का बल्‍ला भी उस अंदाज में नहीं चला जिसके लिए वे जाने जाते हैं. हालांकि इस बार टीम ने कई फेरबदल किए हैं. कुछ नए खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ा है और कुछ खिलाड़ियों को रिलीज भी किया है. इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के इंस्‍टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कप्‍तान एमएस धोनी बैटिंग की प्रैक्‍टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एमएस धोनी की बल्‍लेबाजी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी इस बार कैसे फार्म में हैं. 

यह  भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB जीतना चाहेगी पहला आईपीएल 

एमएस धोनी ने पिछले साल के आईपीएल से कुछ ही दिन पहले 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. अब धोनी आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आने वाले हैं. हालांकि अच्‍छी बात ये है कि इस बार टीम में सुरेश रैना की भी वापसी हो गई है, जो टीम के बहुत बड़े बल्‍लेबाज और फील्‍डर माने जाते हैं. इस बार टीम में कई तुरुप के इक्‍के शामिल किए गए हैं. देखना होगा टीम जब इस बार दस अप्रैल को मुंबई के मैदान पर उतरेगी तो टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है और टीम की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होती है. टीम आईपीएल 2020 में पहली बार प्‍लेआफ से बाहर ही रह गई थी. इस बार टीम की कोशिश होगी कि पहले प्‍लेआफ में जगह सुरक्षित की जाए और उसके बाद इस बार आईपीएल का खिताब अपने नाम चौथी बार किया जाए. देखना होगा कि एमएस धोनी किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 10:15:45 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो