News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : एमएस धोनी ने मारा इतना लंबा शॉट, बॉल खोजते रह जाएंगे 

IPL 2021 MS Dhoni : आईपीएल 2021 से पहले एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम यूएई पहुंच गई है. टीम ने अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर लिया है, साथ ही प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Aug 2021, 12:05:05 PM
CSK Mumbai from Chennai

CSK Mumbai from Chennai (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 MS Dhoni : आईपीएल 2021 से पहले एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम यूएई पहुंच गई है. टीम ने अपना क्‍वारंटीन का वक्‍त पूरा कर लिया है, साथ ही प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी है. टीम ने अभी तक जो भी मैच खेले हैं, उसमें टीम का अच्‍छा प्रदर्शन देखने के लिए मिला है. इस बार पूरी संभावना है कि टीम प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई कर जाएगी. अब सीएसके के प्रैक्‍टिस कैंप से एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमें एमएस धोनी प्रैक्‍टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही अच्‍छी बात ये भी है कि एमएस धोनी लंबे लंबे छक्‍के लगाते हुए दिख रहे हैं, जिसके लिए धोनी जाने जाते हैं. ये जहां चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की पूरी टीम के लिए अच्‍छी बात है, वहीं धोनी के फैंस भी इस वीडियो को देखकर खुश हो रहे हैं. उन्‍हें लगता है कि एमएस धोनी का वही रूप उन्‍हें फिर से देखने के लिए मिलेगा, जो पहले दिखता था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ये 10 खिलाड़ी नहीं होंगे आईपीएल फेज 2 का हिस्‍सा, जानिए पूरी डिटेल 

एमएस धोनी अपनी टीम के साथ इस वक्‍त संयुक्‍त अरब अमीरात में हैं और प्रेक्‍टिस कर रहे हैं. एमएस धोनी पिछले कुछ समय ये उस तरह नहीं खेल रहे हैं, जिसके लिए वे जाने और पहचाने जाते हैं. हालांकि अब वे इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और केवल आईपीएल में ही नजर आते हैं. एमएस धोनी का प्रेक्‍टिस सेशन से जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे खुद गेंद के पास जाकर, यानी आगे बढ़कर उसे खेल रहे हैं. धोनी आगे बढ़कर कई आक्रामक स्‍ट्रोक खेलते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान धोनी ने एक जोरदार शॉट लगाया, इसके बाद गेंद स्‍टेडियम से बाहर की ओर चली गई. पास ही एक और पार्क है, गेंद ने वहां तक की दूरी तय की है. इसके साथ ही लिखा गया है, ये है एमएस धोनी के बल्‍ले की आवाज. आईपीएल फेज टू के पहले ही मैच में एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस से होने वाला है. ये मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल 14 से पहले  KKR और Punjab Kings के लिए नई मुसीबत

एमएस धोनी को संन्‍यास लिए हुए अब करीब एक साल से भी ज्‍यादा का वक्‍त हो गया है. साल 2020 में 15 अगस्‍त के दिन धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था. इसके बाद वे आईपीएल 2020 और उसके बाद आईपीएल 2021 के फेज वन में भी दिखे. आईपीएल 2020 का सीजन भले धोनी और उनकी टीम के लिए अच्‍छा न गया हो, लेकिन इस साल टीम ने अच्‍छा प्रदर्शन किया है. टीम इस वक्‍त प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर काबिज है. देखना होगा कि टीम का आगे का सफर कैसा रहता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MS Dhoni / Mahi 7781💛🇮🇳 (@d7f.reels)

First Published : 23 Aug 2021, 12:05:05 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×