logo-image

IPL 2021 : एमएस धोनी की तारीफ में मोइन अली ने कही ये बात 

IPL 2021 Update : आईपीएल 2021 के लिए टीमें अब लगभग पूरी तरह से तैयार हैं. तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम सीएसके के लिए आईपीएल 2020 काफी खराब गया था.

Updated on: 01 Apr 2021, 01:28 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Update : आईपीएल 2021 के लिए टीमें अब लगभग पूरी तरह से तैयार हैं. तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम सीएसके के लिए आईपीएल 2020 काफी खराब गया था. टीम पहली बार आईपीएल के प्‍लेआफ में भी क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी. इसके बाद अब इस बार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने नए सिरे से पूरी टीम तैयार की है. एमएस धोनी के लिए भी ये आईपीएल काफी चुनौतीपूर्ण होगा. सीएसके ने इस बार मोईन अली को अपनी टीम में शामिल किया है. इस बीच सीएसके में पहुंचने के बाद अब मोईन अली ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : RCB को जो चाहिए वो ग्‍लेन मैक्‍सवेल से ही मिलेगा 

चेन्नई सुपर किंग्स के इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करते हुए कहा है कि वह खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं. मोइन अली आईपीएल के इस सीजन में एमएस धोनी की कप्‍तानी में सीएसके के लिए खेलेंगे. उन्होंने दबाव की स्थिति में भी शांत रहने पर एमएस धोनी की काबिलियत की सराहना की. मोइन अली ने कहा कि मजबूत लीडरशीप का होना और दबाव की स्थिति में शांत रहना काफी जरूरी है जिससे खिलाड़ी अपनी लय से भटके नहीं. हम काफी भाग्यशाली हैं कि हमारी टीम में ऐसा है. मैं टीम के खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं.

यह भी पढ़ें : BCCI अपने खिलाड़ियों को सभी मैच खेलने के लिए बाध्य नहीं करता

मोईन अली ने ये भी कहा कि टीम में चीजों को अलग करना चेन्नई को अन्य टीमों से अलग बनाता है. यह ऐसी फ्रेंचाइजी है जो दबाव में नहीं आती है. मोइन अली ने कहा कि मैंने उन खिलाड़ियों से बात की है जो एमएस धोनी के नेतृत्व में खेले हैं और इन सभी ने मुझे बताया कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी ने उनके खेल में सुधार किया है. मेरा मानना है कि एक महान कप्तान ऐसा ही करता है. उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से सभी खिलाड़ी की इच्छा होती होगी कि वह धोनी के नेतृत्व में खेले. उन्होंने लोगों को वह भरोसा और स्पष्टता दी है. देखना होगा कि सीएसके का प्रदर्शन इस बार कैसा रहता है. वहीं आरसीबी से रिलीज होकर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खेमे में जाने वाले मोईन अली का खुद का प्रदर्शन कैसा रहता है.